Advertisment

तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रहीं Tara Sutaria! कभी बनने वाली थी करीना कपूर की भाभी

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया की लवलाइफ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. कुछ समय पहले ही उनका अदार जैन से ब्रेकअप हुआ है. अब चर्चा है कि वह तलाकशुदा एक्टर अरुणोदय सिंह को डेट कर रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Tara Sutaria Arunoday Singh

Tara Sutaria, Arunoday Singh

Tara Sutaria and Arunoday Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year) से फिल्मों में डेब्यू किया था. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आदर जैन (Aadar Jain) से ब्रेकअप के बाद अब एक्ट्रेस को उनका हमसफर मिल गया है. चर्चा है कि वह जिस्म 2 एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) को डेट कर रही हैं. इसी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. चलिए जानते हैं.

Advertisment

तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रहीं तारा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारा सुतारिया इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) को डेट कर रही हैं.  तारा और अरुणोदय अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहता है. कहा तो ये तक जा रहा है कि ये कपल पिछले एक साल से साथ हैं और दोनों की बातचीत आर्ट को लेकर शुरू हुई थी.  मालूम हो कि अरुणोदय सिंह तलाकशुदा हैं. उन्होंने 2016 में ली एन एल्टन (Lee Anna Elton) से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और उनका साल 2019 में तलाक हो गया था. वहीं, अरुणोदय सिंह से पहले तारा का करीना कपूर के कजिन आदर जैन संग सीरियस रिलेशनशिप था. लेकिन दोनों का जनवरी 2023 में ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने मुंडवाया सिर, आंख में आंसू लेकर मेंटल हेल्थ पर की बात; देखें Video

रिश्ते को माता-पिता की मिली मंजूरी!

अरुणोदय सिंह और तारा सुतारिया की डेटिंग के अलावा दावा ये भी किया गया है कि दोनों को कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में माता-पिता के साथ डेट पर देखा गया. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को परिवार की भी मंजूरी मिल गई है. हालांकि ये सब सच कितना है ये अभी साफ नहीं है. वहीं तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अपूर्वा में  देखा गया था. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा तारा का नाम यश की फिल्म  'टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स' को लेकर सामने आ रहा था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस खबर को खारिज कर दिया है. वहीं, अरुणोदय 'अपहरण', 'मैं तेरा हीरो' समते कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Toxic: यश के साथ रोमांस करने पर तारा सुतारिया ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Tara Sutaria dating Arunoday Singh tara sutaria boyfriend Arunoday Singh Tara Sutaria Actress Tara Sutaria
Advertisment
Advertisment