Advertisment

OTT की सबसे अश्लील टीचर जिसके फिगर पर पूरा मोहल्ला है फिदा, मस्त है ये वेबसीरीज

टीचर्स डे पर आप ओटीटी की सबसे हॉट इंग्लिश टीचर से मिल सकते हैं. साल 2020 में आई इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर ने लीड रोल प्ले किया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Hot OTT Teacher

Swara Bhaskar Hot OTT Teacher: आज 5 सितंबर को टीचर्स डे पर हम आपको ओटीटी की दुनिया की सबसे हॉट टीचर के बारे में बता रहे हैं. इस टीचर पर स्कूल के बच्चों को क्रश हो जाता है. वह न सिर्फ अपनी टीचर के सपने देखते हैं बल्कि उसकी अदाओं पर मरते भी हैं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक वेब सीरीज में इंग्लिश टीचर का रोल प्ले किया था. इस वेब सीरीज का नाम रसभरी (Rasbhari) है. सीरीज़ में स्वरा काफी हॉट और सेक्सी लुक में नजर आई थीं. अडल्ट कंटेट वाली इस सीरीज के लिए स्वरा को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थी. फिर भी दर्शकों ने इसे पसंद किया था. 

Advertisment

हॉट इंग्लिश टीचर बनीं स्वरा

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी टोटल 8 एपिसोड्स की है. ये एक डॉर्क कॉमेडी है जिसमें एक स्कूल टीचर पर बच्चों का क्रश दिखाया गया है. इस सीरीज के साथ स्वरा ने ओटीटी पर डेब्यू किया था. वह इंग्लिश टीचर शालू बंसल के किरदार में नजर आई थीं. स्वरा ने अपने हॉट अंदाज से इसको और चर्चा में ला दिया था. सीरीज में स्वरा का डबल रोल है.

ये भी पढ़ें- Bollywood Hot Teacher: कियारा आडवाणी से विद्या बालन तक...जब फिल्मों में हॉट टीचर बनीं ये हीरोइनें

स्कूल टीचर पर पूरा मोहल्ला है फिदा

रसभरी (Rasbhari) अमेज़न प्राइम वीडियो पर मौजूद है. मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की बोल्डनेस पर उसके स्टूडेंट्स फिदा रहते हैं. साथ ही स्वरा के साड़ी लुक्स भी खूब पॉपुलर हुए थे. इस टीचर पर मोहल्ला फिदा है. रसभरी का डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट ने किया है. ये एक ऐसे टीनेज लड़के की कहानी है जो इंग्लिश टीचर पर फिदा हो जाता है. वह ट्यूशन पढ़ने के बहाने उसके साथ रोमांस के सपने देखता है.

स्वरा के अलावा सीरीज़ में सोनाक्षी ग्रोवर, नीलू कोहली और आयुष्मान सक्सेना जैसे कलाकार हैं. इस सीरीज को यूट्यूब पर भी खूब व्यूज मिले थे. आप इसे घर बैठे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Neha Sharma के बोल्ड ब्लाउज में दिखा सबकुछ...लोग बोले- क्या बवासीर पहन लिया

रसभरी का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. फैंस ने उन्हें अडल्ट कंटेट न करने की सलाह दी थी. हालांकि, दर्शकों ने इस सीरीज को मजे लेकर देखा और एंजॉय किया था. लॉकडाउन के दौरान साल 2020 में आई इस सीरीज के बोल्ड कंटेट के लिए मेकर्स को भी गालियां पड़ी थीं. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Teachers Day 2024 swara bhaskar bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment