Advertisment

गंभीर बीमारी ने ली इस एक्टर की बेटी की जान, 38 की उम्र में तोड़ा दम

Actor Daughter Passes away: मनोरंजन जगत से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आ रही है. खबर है कि एक दिग्गज एक्टर ने अपनी बेटी खो दी है. उनकी बेटी गंभीर बीमारी से ग्रसित थी, जिसकी वजह से 38 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (31)rfbvgft

गंभीर बीमारी ने ली इस एक्टर की बेटी की जान

Advertisment

Actor Daughter Passes away: मनोरंजन जगत से एक बार फिर एक दुखद खबर सामने आई है. खबर है कि एक अभिनेता की बेटी का निधन हो गया है. बताया जा रहा है उनकी बेटी लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थी, जिसकी वजह से 38 साल की उम्र में उनकी जान चली गई. इस खबर से एक्टर के परिवार में मातम छा गया है. जानिए आखिर कौन हैं वो एक्टर जिनके उपर दुखों का पहाड़ टूटा है.

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

दरअसल, हम जिस एक्टर की बात करे रहे हैं उनका नाम राजेंद्र प्रसाद है. राजेंद्र प्रसाद साउथ सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं, जिनका बेटी गायत्री का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि गायत्री को शाम में कुछ ग्रैस्ट्रिक दिक्कत हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. और फिर 5 अक्तूबर को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई. वहीं गायत्री के निधन के बाद अभिनेता के घर में इस वक्त मातम का माहौल बना हुआ है. सोशल मीडिया पर अभिनेता नानी, जूनियर एनटीआर और अन्य सुपरस्टार्स ने गायत्री को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया है.

जूनियर एनटीआर का पोस्ट

देवारा अभिनेता जूनियर एनटीआर ने गायत्री को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट किया और लिखा- 'राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री, मुझे बहुत प्रिय थी.उनकी मृत्यु की खबर सुनना मेरे लिए और भी दुखद है. मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले. राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.'

आज होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि गायत्री का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा. गायत्री के परिवार में उनकी बेटी साई तेजस्विनी हैं. साई ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है. राजेंद्र प्रसाद की बात करे तो उन्हें हाल ही में 'कल्कि 2898' में रूमी के रूप में देखा गया था. इसके अलावा वह 'उत्सवम', 'वाल्टेयर वीरय्या', 'अला वैकुंठपुरमुलु', 'जलेबी' और कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दर्शन को भूत बन जेल में डरा रहा रेणुकास्वामी! रात को सोते-सोते निकली एक्टर की चीख, फिर...

Entertainment News in Hindi News in Hindi latest-news Rajendra Prasad Actor Rajendra Prasad Actor Rajendra Prasad's daughter Gayatri
Advertisment
Advertisment