Advertisment

नहीं रहे ये मशहूर सिंगर, 77 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है, जिसने हर किसी का दिल तोड़ दिया है। खबर है कि साउथ के एक मशहूर सिंगर का निधन हो गया है, जिससे पूरी साउथ इंडस्ट्री शोक में डूब गई है।

author-image
Sarika Swaroop
New Update
SINGER DEATH

नहीं रहे ये मशहूर सिंगर

साउथ इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ के मशहूर सिंगर गुरुचरण का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। गुरुचरण की अचानक हुई मौत से हर कोई स्तब्ध है। बताया जा रहा है कि गीतकार गुरुचरण को उम्र संबंधित बीमारियों के कारण हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कई महीनों से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि इलाज के दौरान की वो 12 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए। लेकिन उनके निधन की जानकारी आज मिली है। फिलहाल उनके पार्थिव शरीर को उनके आवास पर लाया गया है, जहां उनके करीबी उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंचेंगे। वहीं दूसरी तरफ गुरुचरण के निधन के बाद उनके फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

Advertisment

 मोहन बाबू ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

गुरुचरण की मौत की खबर से टूटे अभिनेता मोहन बाबू ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट शेयर कर अपने मित्र के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'मैं गुरुचरण को तब जानता था जब वह प्रसिद्ध लेखक अत्रेय के लिए सहायक लेखक के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने मेरे बैनर श्रीलक्ष्मी प्रसन्ना पिक्चर्स के तहत लगभग 10 फिल्मों के लिए गीतकार के रूप में काम किया। उनकी असामयिक मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को शांति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।ओम शांति।' मोहन बाबू का इस पोस्ट परह तमाम फैंस गुरुचरण के लिए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

 गुरुचरण के बारे में

बता दें कि गुरुचरण को तेलुगु सिनेमा में उनके सदाबहार गीतों के लिए जाना जाता था। उन्होंने  'मुद्दबंती पुवुलो', 'अल्लुदुगारू', 'कुंती कुमारी' समेत 200 से ज्यादा गानों के बोल लिखे हैं। ऐसे में गुरुचरण की मौत से न सिर्फ उनके परिवार की बल्कि इंडस्ट्री के लिए भी एक बहुत बड़ा नुकसान है।  

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा की बहन रियल लाइफ में भी दिखती हैं गजब, इंटीमेट सीन देकर रातों-रात बनीं इंटरनेट सेंसेशन

entertainment
Advertisment
Advertisment