Advertisment

Thalapathy 69: थलापति विजय की आखिरी फिल्म में इस एक्ट्रेस को मिला लीड रोल, लॉर्ड बॉबी भी आएंगे नजर

South Film: साउथ की फिल्मों का अब देशभर में दर्शकों को इंतजार रहता है. खासतौर पर सुपरस्टार थलापति विजय की आखिरी फिल्म को लेकर जरदस्त क्रेज बन गया है. मेकर्स फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लगातार खुलासे कर रहे हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Thalapathy 69 Star Cas
Advertisment

Thalapathy 69 Star Cast: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) जल्द ही इंडस्ट्री छोड़ने वाले हैं. शानदार अभिनय, जबरदस्त डांसर गुड लुक्स की खान थलापति करोड़ों दिलों की धड़कन हैं. एक्टर विजय पूरी तरह राजनीति में उतरने के लिए तैयार हैं. ऐसे में उन्होंने टॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया है. एक्टर की आखिरी फिल्म 'थलापति 69' आएगी जिसके लिए कलाकार चुने जा रहे हैं. फिल्म में विजय लीड रोल प्ले करेंगे. वहीं इसमें बाकी स्टार कास्ट में एक नया नाम जुड़ गया है. मेकर्स को फिल्म की लीड हीरोइन मिल गई है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- लो जी! पिता की मौत के बाद मलाइका ने कर लिया मेकओवर, बन गईं डबल हॉट

ये एक्ट्रेस बनेंगी विजय की हीरोइन
साउथ फिल्म मेकर्स ने विजय की फिल्म 'थलापति 69' को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है. खबर है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड हीरोइन बनने वाली हैं. फिल्म की स्टार कास्ट में पूजा हेगड़े को जोड़ते हुए मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दिया है. पूजा हेगड़े भी थलापति 69 की कास्ट में शामिल हो गई हैं. 

Advertisment

लॉर्ड बॉबी की हुई एंट्री
थलापति 69 में बॉलीवुड से भी एक एक्टर खास रोल निभाने वाले हैं. इनका नाम बॉबी देओल है. एनिमल की सक्सेज के बाद लॉर्ड बॉबी को साउथ से जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं. केवीएन प्रोडक्शन ने बॉबी देओल का धांसू पोस्टर जारी करते हुए उनके किरदार की घोषणा की थी. फैंस इसे देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.  कैप्शन में लिखा था.- 100% ऑफिशियल, हम ये ऐलान करते हुए बहुत एक्साइटेड हैं कि बॉबी देओल ने थलापति 69 की कास्ट जॉइन कर ली है."

Advertisment

ये भी पढ़ें- Adnan Sheikh Wife: इंटरनेट पर लीक हुईं अदनान शेख की बेगम रिद्धि जाधव की तस्वीरें, दिखा असली चेहरा

केवीएन प्रोडक्शन ने कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. इसमें द टॉर्च बैरियर ऑफ डेमोक्रेसी लिखा था. विजय के उनकी आखिरी फिल्म को लेकर बेताब हैं और इससे जुड़ी छोटी-छोटी अपडेट जानने को दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसीलिए मेकर्स एक-एक करके पूरी कास्ट रिवील कर रहे हैं.

Advertisment

आखिरी फिल्म के लिए विजय ने ली छप्परफाड़ फीस
विजय थलापति की ये आखिरी फिल्म है तो उन्होंने इसे करने के लिए मोटी रकम की डिमांड की है. इस फिल्म के लिए एक्टर ने अकेले ही 275 करोड़ रुपये फीस ली है. फीस के मामले में थलापित ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. 

Thalapathy Vijay Thalapathy Vijay movies thalapathy vijay new movie thalapathy vijay new film Thalapathy Vijay news Thalapathy Vijay birthday Thalapathy Vijay Political party Thalapathy Vijay film GOAT Thalapathy 69
Advertisment
Advertisment