Advertisment

GOAT Box Office: अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने की कगार पर थलपति विजय, तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई

थलपति विजय की फिल्म द गोट ने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने तमिलनाडु में इतने करोड़ रुपये की कमाई की है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
GOAT Box Office

GOAT Box Office: अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने की कगार पर थलपति विजय , तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई

वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म और थलपति विजय की फिल्म द गोट ने दूसरे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने तमिलनाडु में 7 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह फिल्म तेजी से लोगों की पसंद बन रही है. दूसरे शुक्रवार की मजबूत कमाई, शनिवार और रविवार के लिए शानदार एडवांस बुकिंग और छुट्टियों के कारण फिल्म ने सप्ताह भर में 50 करोड़ रुपये से अधिक कमाने की संभावना को मजबूत किया है.

Advertisment

‘लियो’ को पछाड़ने की संभावना

फिल्म लियो ने पहले सप्ताह में द गोट से 30 करोड़ रुपये की बढ़त बनाई थी, लेकिन अब इस अंतर में कमी आ रही है. द गोट ने अपने दूसरे सप्ताह में 38 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह लियो को पछाड़ते हुए तमिलनाडु में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने की ओर अग्रसर है. हालांकि, लियो ने तीसरे और चौथे सप्ताह में कमाई में गिरावट देखी है, जबकि गोट को कम कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़ रहा है.

ग्लोबल कमाई का आंकड़ा

Advertisment

द गोट ने केवल 9 दिनों में तमिलनाडु में 150 करोड़ रुपये की कमाई पार कर ली है. फिल्म का अखिल भारतीय कलेक्शन 220 करोड़ रुपये के करीब है और पूरी दुनिया में यह आंकड़ा 350 करोड़ रुपये पार कर चुका है. दूसरे सप्ताह के अंत तक फिल्म के 400 करोड़ रुपये कमाने की संभावना है, और पूरी दुनिया में द गोट के 450 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है.

डिस्ट्रीब्यूटर के फायदे 

फिल्म की ग्लोबल हिस्सेदारी 200 करोड़ रुपये से अधिक होने का अनुमान है. तमिलनाडु, कर्नाटक, उत्तर भारत और विदेशों में डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म से मुनाफा कमा रहे हैं, जबकि आंध्र प्रदेश और केरल के डिस्ट्रीब्यूटर एरिया रिलीज के लिए नुकसान का सामना कर रहे हैं. मेकर डिस्ट्रीब्यूटरों को मुआवजा देने का वादा कर सकते हैं ताकि उन्हें नुकसान से बचाया जा सके.

Advertisment

फिल्म की कहानी

द गोट एक यंग फील्ड एजेंट और जासूस एमएस गांधी की कहानी है, जो दिल्ली में अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहता है. फिल्म की कहानी एक विरोधी द्वारा बनाई गई विश्वासघाती प्लानिंग पर आधारित है, जो गांधी के जीवन को पूरी तरह से बदल देती है. गांधी को अपने अतीत का सामना करना पड़ता है, और उसे अपने खून के खिलाफ संघर्ष करना होता है.

फिल्म की रिलीज

Advertisment

द गोट अब आपके नज़दीकी थिएटर में अवेलेबल है. यदि आपने अब तक यह फिल्म नहीं देखी है, तो जरूर देखें और बताएं कि आपको फिल्म कैसी लगी. थलपति विजय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता की ओर बढ़ रही है और दर्शकों को अपनी कहानी और प्रदर्शन से प्रभावित कर रही है.

Thalapathy Vijay film Goat Thalapathy Vijay box office thalapathy vijay leo Thalapathy Vijay film GOAT
Advertisment
Advertisment