Advertisment

Thalapathy film 'Goat' : थलापति विजय की फिल्म 'गोट' तोड़ेगी 'पठान' का रिकॉर्ड, 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की उम्मीद

फिल्म ‘गोट’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में धमाका कर दिया था, जिससे उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी.

author-image
Garima Sharma
New Update
Vijay film 'Goat'

Thalapathy film 'Goat' : थलापति विजय की फिल्म 'गोट' तोड़ेगी 'पठान' का रिकॉर्ड, 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की उम्मीद

थलापति विजय की बहुप्रतीक्षित एक्शन-साई फाई फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में धमाका कर दिया था, जिससे उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी. ‘गोट’ को लेकर चल रही अटकलों और उम्मीदों की वजह यह है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के दौरान ही दुनिया भर में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

Advertisment

फिल्म 'गोट' तोड़ेगी 'पठान' का रिकॉर्ड

अगर हम कोइमोई की रिपोर्ट पर विश्वास करें, तो ‘गोट’ अपने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है. इसके अनुमानित 110 करोड़ रुपए के ओपनिंग कलेक्शन के साथ, यह थलापति विजय की दूसरी फिल्म बन जाएगी जो वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी. पिछले साल, थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ ने 142.8 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी, जो उस साल की एक बड़ी हिट थी.

 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग 

Advertisment

‘गोट’ की ओपनिंग की बात करें तो यह फिल्म साल की सबसे बड़ी तमिल ओपनर भी बन सकती है, अगर यह 110 करोड़ रुपए की ओपनिंग करती है. साथ ही, ‘गोट’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ, यह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘पठान’ के रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है. ‘पठान’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 104.8 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी.

300 से 400 करोड़ रुपए के बीच का बजट

फिल्म ‘गोट’ को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है और इसका बजट कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 300 से 400 करोड़ रुपए के बीच है. फिल्म में थलापति विजय डबल रोल में नजर आएंगे, जो फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी है. इसके अलावा, फिल्म में प्रभु देवा, प्रशांत, अजमल अमीर, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Thalapathy Vijay news Thalapathy Vijay Institute Goat Vijay Thalapathi Thalapathy Vijay movies Thalapathy Vijay thalapathy vijay new movie Thalapathy Vijay box office thalapathy vijay leo Thalapathy Vijay birthday thalapathy vijay new film
Advertisment
Advertisment