The Greatest of All Time trailer OUT: थलपति विजय ने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन से इंटरनेट पर मचाया धमाल, लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

बहुत सारी उम्मीदों और इंतजार के बाद थलपति विजय की आगामी फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
The Greatest of All Time trailer OUT

The Greatest of All Time trailer OUT: थलपति विजय ने हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन से इंटरनेट पर मचाया धमाल, लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

साउथ एक्टर थलपति विजय हाल ही में अपनी आगामी फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को लेकर चर्चा में हैं. वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में साउथ एक्टर ने पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन से भरपूर मूड में दोहरी भूमिका निभाई हैं. लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया है.

Advertisment

फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का ट्रेलर लॉन्च

कुछ ही समय पहले "द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम" का ऑफिशियल ट्रेलर YouTube पर जारी किया गया था. ट्रेलर के पहले फ्रेम से ही थलपति विजय अपनी तेज चाल और नाखून चबाने वाले सीन से ध्यान आकर्षित करते हैं.

थलपति विजय का शानदार एक्शन 

ट्रेलर में कार चेज़ सीक्वेंस बीच-बीच में लड़ाई और अन्य स्टंट के साथ एक भरपूर मनोरंजन का वादा किया गया है. आगामी फिल्म GOAT में विजय को लीड रोल में पेश किया गया है जो एक नए मिशन पर काम कर रहा है. जिसके पास अतीत में 68 सफल ऑपरेशन करने का ट्रैक रिकॉर्ड है.

GOAT में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होंगे

यह फिल्म 5 सितंबर 2024 को रिलीज़ होने वाली है और साउथ एक्टर के लिए महत्वपूर्ण महत्व रखती है क्योंकि यह राजनीति में प्रवेश करने से पहले उनकी आखिरी प्रोजेक्ट्स में से एक है. फिल्म की पहली झलक से ही साफ हो गया है कि GOAT में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होंगे.

थलपति विजय का आखिरी प्रोजेक्ट

थलपति विजय ने अपने इस आखिरी प्रोजेक्ट के लिए बहुत मेहनत और सपोर्ट दिया है. थलपति विजय की दोहरी भूमिका के साथ द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम में प्रशांत प्रभु देवा मीनाक्षी चौधरी और अन्य जैसे साउथ एक्टर्स की एक टीम भी है जो लीड रोल में हैं.

The Greatest of All Time trailer OUT Thalapathy Vijay movies Thalapathy Vijay Thalapathy Vijay box office Thalapathy Vijay birthday
Advertisment
Advertisment