Advertisment

OMG! साउथ की इस हसीना का HOT फिगर देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आखें...

मालविका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इतना ही नहीं, ये एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लेकर अपनी फिगर और कातिलाना अंदाज से बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी हसीनाओं पर भी भारी पड़ती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malavika Mohanan

Malavika Mohanan Hot Pics

Malavika Mohanan Hot Pics: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस मालविका मोहनन अब चियान विक्रम के साथ फिल्म 'तंगलान' ( Movie) में नजर आने वाली है.  फिल्म रिलीज होने से पहले ही हसीना का जादू देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही लोग मालविका की दमदार एक्टिंग और अंदाज के मुरीद हो गए हैं. वैसे मालविका की खूबसूरती के साथ उनका स्टाइल भी कुछ हम नहीं है.  मालविका साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इतना ही नहीं, ये  एक्ट्रेस अपनी अदाओं से लेकर अपनी फिगर और कातिलाना अंदाज से बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी हसीनाओं पर भी भारी पड़ती हैं.  

Advertisment

 मालविका मोहनन की अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी 

मालविका मोहनन साउथ अपने शानदार लुक्स और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं. उनका फिगर और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी उनको बाकी एक्ट्रेसेस से अलग बनाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मालविका 31 साल की है और इस उम्र में भी वो साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की तमाम हसीनाओं को टक्कर देती हैं. मालविका की फैन फॉलोइंग की बात करें तो फैंस उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने हैं. एक्ट्रेस के काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं और उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल (Malavika Mohanan Instagram) उनके ग्लैमरस लुक से भरी पड़ी है.  एक्ट्रेस कुछ भी पहनती हैं तो उसे काफी अच्छी तरह से कैरी करती हैं. मालविका की ये खासियत उन्हें एक यूनिक और खूबसूरत स्टार बनाती हैं. 

ये भी पढ़ें- उफ्फ! Tamannaah का ये Hot सीन... मार डालेगा, आपने नहीं देखा क्या?

ये भी पढ़ें- Abhira-Armaan Kiss Video: Teej में सबके सामने रोमांटिक हुए अरमान-अभीरा, 12 बार किया किस

मालविका का करियर

मालविका मोहनन के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में मलयालम फिल्म 'पट्टाम पोल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. वहीं एक्ट्रेस जल्द ही साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम (Vikaram) की फिल्म 'तंगलान' में नजर आएंगी, जिसमें वो आदिवासी लड़की के किरदार निभा रही हैं. फिल्म में मालविका के लुक को पहचाना पाना काफी मुश्किल है. ये फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की प्राइवेट फोटो में छिपा था बहुत कुछ, लीक होते ही लोगों ने ले लिया स्क्रीनशॉट

ये भी पढ़ें- Sobhita Dhulipala ने गोरे रंग और सुंदरता को लेकर झेला रिजेक्शन, बताया कैसे बनाया करियर?

Malavika Mohanan movies famous south actress south actress Malavika Mohanan Bold Look Malavika Mohanan Malavika Mohanan Hot Pics
Advertisment
Advertisment