Advertisment

एक्ट्रेस शादी के बाद भी 9 साल तक पति से रहीं दूर, अब 39 साल की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट

हाल ही में लंदन के फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आई राधिका आप्टे ने बेबी बंप दिखाते हुए एंट्री की, तो हर कोई शॉक रह गया.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
राधिका आप्टे

राधिका आप्टे

Advertisment

 राधिका आप्टे मां बनने वाली है. उन्होंने अपने फैंस को गुड़ न्यूज कम दी है. शॉक ज्यादा दिया है. हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है.  39 साल की राधिका शादी के 12 साल बाद मॉम क्लब में शामिल होने जा रही हैं. हाल ही में राधिका आप्टे लंदन के फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आई राधिका आप्टे ने बेबी बंप दिखाते हुए एंट्री की जिसके साथ ही हर कोई उनके पति के बारे में जानने के लिए बेताब है.

2012 में की कोर्ट मैरिज 

राधिका ने ब्रिटिश के म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से साल 2012 में कोर्ट मैरिज की थी. लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी  इतनी भी आसान नहीं रही थी.  राधिका-बेनेडिक्ट पति-पत्नी होने के बावजूद 9 साल तक लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रहे हैं, लेकिन कपल के बीच प्यार इतना गहरा है कि हर मुश्किल को पार कर गए है. 

दादी की छेद वाली साड़ी पहनी

राधिका की बेनेडिक्ट से मुलाकात तब हुई जब वो लंदन में डांस सीख रही थीं, दोनों में प्यार हुआ और लिवइन में रहने लगे. इस दौरान राधिका का नाम तुषार कपूर के साथ भी जोड़ा गया था. कपल ने 2012 में गुपचुपर तरीके से कोर्ट मैरिज की. राधिका ने बताया था कि उन्होंने अपनी दादी की साड़ी पहनी थी जिसमें कई छेद थे. उनके पास इस शादी की कोई फोटो नहीं है.

9 साल से दोनों महीने में एक बार मिलें

राधिका बेनेडिक्ट ने अपनी शादी का खुलासा 2013 में रिसेप्शन पार्टी देकर किया था. इसके बाद टेलर राधिका के साथ मुंबई आकर रहने लगे, लेकिन उनका काम मुश्किल में पड़ गया. क्योंकि राधिका का काम मुंबई से होता है तो दोनों ने तय किया कि दोनों महीने में एक बार जरूर मिलेंगे. इसके बाद बेनेडिक्ट लंदन चले गए, 9 साल से मिलने का ये सिलसिला जारी है.

राधिका फिल्हाल लंदन में है 

राधिका ने बताया कि कोविड पेनडेमिक से पहले वो अलग अलग ही रहे, लेकिन उसके बाद से एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय लंदन में बिताती हैं. कपल के मुताबिक ये उनकी शादी का चैप्टर 2 है. राधिका ने वाह लाइफ हो तो ऐसी से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो आखिरी बार विक्रम वेधा में दिखी थीं. फिलहाल लंदन में उनकी फिल्म सिस्टर मिडनाइट का प्रीमियर हुआ है.

ये भी पढ़ें - सलमान खान की नहीं इन सेलेब्स को भी है जान का खतरा, हमले के डर से मिली Y प्लस सिक्योरिटी

Radhika Apte Radhika Apte Film radhika apte photoshoot Actress Radhika Apte Radhika Apte Pregnancy radhika apte husband benedict taylor
Advertisment
Advertisment