Advertisment

Stree 2: 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार को देख दर्शक हुए हैरान, मेकर्स से पूछे अजीब सवाल

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में अक्षय कुमार की प्रेजेंटेशन देखते ही मेकर्स से एक दिलचस्प सवाल पूछा है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Akshay kumar in Stree 2

Stree 2: 'स्त्री 2' में अक्षय कुमार को देख दर्शक हुए हैरान, मेकर्स से पूछे अजीब सवाल

15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई स्त्री 2 बॉक्स ऑफ़िस पर कहर बरपा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो भी देखने को मिल रहा है, जिसने फैंस को मैडॉक हॉरर यूनिवर्स में उनके फ्यूचर के रोल के बारे में एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. हाल ही में पहले भाग, स्त्री में राजकुमार राव के साथ एक सीन में अक्षय को देखते हुए फैंस ने पूछा कि निर्माता इसे कैसे समझाएंगे.

Advertisment

स्त्री 2 में नजर आए अक्षय कुमार

एक्स पर एक यूजर्स ने 2018 की फिल्म स्त्री के एक सीन में अक्षय कुमार को देखा और इसके बारे में प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर किया. बाईं ओर की तस्वीर में राजकुमार राव का किरदार विक्की अपने कमरे के अंदर दिखाई दे रहा है और उसकी दीवार पर अक्षय का पोस्टर चिपका हुआ है. दूसरी तस्वीर में अक्षय की विशेष उपस्थिति की है जिसमें वह किरदार में नज़र आ रहे हैं.

सरकटा के वंशज की भूमिका निभाई

Advertisment

अक्षय कुमार ने स्त्री 2 में सरकटा के वंशज की भूमिका निभाई है और खलनायक को खत्म करने के लिए राजकुमार राव के विक्की और गिरोह की मदद कर रहे हैं. एंड-क्रेडिट सीन में अक्षय भी नज़र आए और मैडॉक फ़िल्म्स द्वारा बनाए गए हॉरर यूनिवर्स की फ्यूचर की फ़िल्मों में उनके कोलाब्रेशन दिखने का हिंट दिया.

दर्शकों को चंदेरी शहर में वापस ले जाती स्त्री 2

स्त्री 2 के बारे में बताते हुए दर्शकों को चंदेरी शहर में वापस ले जाती है जहां सरकटा द्वारा छोटी लड़कियों को ले जाया जा रहा है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की लीड रोल के साथ, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अपने किरदारों को फिर से निभाया है. वरुण धवन, जो इस यूनिवर्स में भेड़िया हैं, ने भी कैमियो किया है. तमन्ना भाटिया ने शमा के रूप में अतिथि भूमिका निभाई है. 

Advertisment

स्त्री 2 को स्वतंत्रता दिवस पर इन फिल्मों से टकराई

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसे नीरेन भट्ट ने लिखा है. दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे की तरफ से बनाई गई फिल्म स्त्री 2 को स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में और जॉन अब्राहम और शरवरी की फिल्म वेद से टकराई.

 

Trailer launch of Stree 2 akshay kumar in film Stree 2 film Stree 2 stree 2 in Bhopal Stree 2 Trailer Stree 2 update song Aai Nahi from Stree 2 Pawan Singh sang Stree 2 song Stree 2 Teaser scene of Stree 2 Stree 2 Stree 2 and Veda Stree 2 Blockbuster
Advertisment
Advertisment