Advertisment

The Buckingham Murders Teaser: किसकी तलाश में हैं करीना कपूर खान? मिस्ट्री से भरी होगी फिल्म; जानें रिलीज डेट

करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. ये एक मर्डर मिस्ट्री कहानी है. टीजर रिलीज होने के बाद से इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
The Buckingham Murders (1)

The Buckingham Murders Kareena Kapoor

The Buckingham Murders Teaser Out:  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  (Kareena Kapoor) अपनी एक्टिंग और दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं. काफी समय के बाद करीना ने  मिस्ट्री थ्रिलर 'जाने जान' के साथ ओटीटी में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. ये जोनर करीना के लिए काफी नया था, लेकिन उनकी परफॉर्मेस लोगों को पसंद आई और अब एक्ट्रेस इसी जोनर के साफ वापसी कर रहे हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' (The Buckingham Murders ) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है, ये भी एक मर्डर मिस्ट्री  कहानी है. पहले पोस्ट और अब टीजर रिलीज होने के बाद से इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

Advertisment

कैसा है 'द बकिंघम मर्डर्स'का टीजर ? 

द बकिंघम मर्डर्स के टीजर की (The Buckingham Murders Teaser)शुरुआत एक सवास से होती है कि नई डीआई कब से ज्वाइन कर रही है. फिर एक खबर आती है बच्चे के लापता होने की. तो फिल्म में करीना डीआई का रोल निभा रही हैं, जो बच्चे की तलाश करती है.टीजर में थ्रिल से भरी कहानी की शानदार झलक दिख रही है. फिल्म का टीजर मिस्ट्री और एक्साइटमेंट दोनों का ही एहसास करा है. फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे और कई सारे राज से भी पर्दा उठेगा. टीजर देखने के बाद ये तो साफ तो साफ हो गया है कि फिल्म बेहद शानदार होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Call Me Bae Trailer: करोड़ों की मालकिन अनन्या पांडे हो गईं गरीब, नहीं मिल रही जॉब

पोस्टर भी आया था सामने

टीजर से एक दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था. सामने आए इस पोस्टर में करीना कपूर फॉर्मल पैंट के साथ लॉन्ग ट्रेंच कोट पहनकर बर्फीली सड़कों पर चलती नजर आ रही हैं. पोस्टर पर फिल्म से जुड़ी जानकारी के साथ ही इसकी रिलीज डेट लिखी हुई. पोस्टर काफी आई कैंचिंग और ध्यान खींचने के साथ ही फिल्म को लेकर इंटरेस्ट जगा रहा है. फिल्म बालाजी टेलीफिल्म के प्रोडेक्सन में बनी है और इसे हिंदी और अंग्रजी भाषा में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- रोमांटिक नहीं हैं Amitabh Bachchan, जया को लगता है डर; पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले थे कई राज

Premiere of The Buckingham Murders Actor Kareena Kapoor Bollywood actress Kareena Kapoor Khan
Advertisment
Advertisment