Advertisment

The Great Indian Kapil Show: जान्‍हवी ने सुनाया मां-पापा का मजेदार नॉर्थ-साउथ वाला किस्‍सा, देखें Video

The Great Indian Kapil Show: जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि कैसे दोनों ने साउथ और नॉर्थ इंडियन कल्चर को अपनाया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi

The Great Indian Kapil Show Janhvi Kapoor

Advertisment

The Great Indian Kapil Show: द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 का पहला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा. शो में आलिया भट्ट, वेदांग रैना, करण जौहर और वासन बाला फिल्म जिगरा के प्रमोशन के लिए नजर आए थे. वही अब शो के दूसरे एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें साउथ और नॉर्थ का तड़का देखने को मिलने वाला है. शो में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) , सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और साउथ स्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) फिल्म देवरा के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान  जाह्नवी कपूर ने अपने पैरेंट्स बोनी कपूर और श्री देवी से जुड़ा मजेदार किस्सा सुनाया. एक्ट्रेस ने बताया कैसे साउथ और नॉर्थ इंडियन कल्चर दोनों ने एक्सेप्ट किया.

Advertisment

 श्रीदेवी हैं सबकी फेवरेट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहुंचे जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी (Sri Devi) का खूब जिक्र किया. इन मजेदार बातचीत के बीच जब कपिल ने शर्मा ने  जूनियर एनटीआर से पूछा कि उनकी फेवरेट नॉर्थ इंडियन एक्ट्रेस कौन है? तो एनटीआर ने कहा कि हमेशा से श्रीदेवी उनकी फेवरेट रही हैं. इसपर तुरंत सैफ अली खीन ने कहा- 'मैं नॉर्थ इंडियन एक्ट्रेस के लिए श्रीदेवी का नाम लेने वाला था.' फिर सभी लोग जोर से हंसने लग जाते हैं. बता दें, श्रीदेवी   तमिलनाडु में जन्मीं  थी और उन्होंने तमिल-तेलुगू फिल्मों से एक्टिंग की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर में साउथ से लेकर बॉलीवुड तक खूब सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. 

Advertisment

जान्‍हवी ने सुनाया मजेदार किस्सा

इस बीच जान्हवी ने अपनी मां-पाप श्रीदेवी और बोनी कपूर के बारे में एक मजेदार किस्सा सुनाया. एक्ट्रेस ने कहा- 'पप्पा आलरेडी कन्वर्ट हो चुके थे. वो सुबह उठकर आलू परांठे की जगह इडली-सांभर खाने लगे थे और आखिरकार हाल वो हो गया था कि मम्मा नॉर्थ इंडियन्स की तरह झगड़ने लगी थीं.' बता दें, श्री देवी अब इस दुनिया में नहीं है, उनका 54 साल की उम्र में निधन हो गया था. वहीं, जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अब साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म 'देवरा' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इससे पहले एक्ट्रेस को फिल्म उलझ में देखा गया था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Dev Anand Birth Anniversary: रोमांस के किंग कहलाते थे देव आनंद , 4 एक्ट्रेस के साथ रहा अफेयर; एक ने तो ताउम्र नहीं की शादी

ये भी पढ़ें-  69 की उम्र में मैडम माया बन छाईं रेखा, अपने ग्लैमरस लुक से ऐश्वर्या-आलिया को किया फेल

Saif Ali Khan Sri Devi Entertainment News Kapil Sharma The Great Indian Kapil Show Season 2 Junior NTR Boney Kapoor The Great Indian Kapil Show janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment