Advertisment

रूह कंपा देगा विजय वर्मा की सीरीज The Kandahar Hijack का टीजर, देखें

अनुभव सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी बेव सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' 29 अगस्त को Netflix पर स्‍ट्रीम होने वाली है. ये साल 1999 में घटित हुई एक सच्ची घटना पर आधारित सीरीज है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
the kandahar hijack

The Kandahar Hijack: बॉलीवुड एक्ट विजय वर्मा OTT किंग हैं. उन्होंने कई वेब सीरीज और फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. विजय वर्मा अब अपने फैंस के लिए एक और दमदार सीरीज लेकर लौट रहे हैं. एक्टर की अपकमिंग सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, दीया मिर्जा, कुमुद मिश्रा जैसे शानदार कलाकारों की टोली है. अनुभव सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में इस वेब सीरीज का टीजर सस्पेंस और रोमांच से भरा हुआ है. करीब 1 मिनट के इस टीजर में 1999 में हुए कंधार हाईजैक की घटना को देख आपकी रूह कांप जाएगी. 

Advertisment

कंधार हाईजैक एक सच्ची घटना पर आधारितवेब सीरीज है. साल 1999 में काठमांडू से इंडियन एयरलाइंस के विमान IC 814 को अगवा किया गया. ये एक बहुत बड़ा आतंकी हमला था जिसमें भारतीय यात्रियों के बदले कुछ आतंकवादियों को छुड़वाया गया था. अनुभव सिन्‍हा की सीरीज इसी घटना को दर्शाती है. सीरीज में विजय वर्मा पायलट बने नजर आ रहे हैं. बाकी स्टार कास्ट में पंकज कपूर, सुरक्षा एजेंसी के चीफ के रूप में नीसरुद्दीन शाह और मंत्रालय के अफसर के तौर पर कुमुद मिश्रा दमदार लग रहे हैं.

सीरीज में दिया मिर्जा भी नजर आती हैं जो कुछ अलग अवतार में जंच रही हैं. वहीं साउथ एक्टर अरविंद स्वामी भी अहम रोल में दिखेंगे. यह सीरीज 29 अगस्त को Netflix पर स्‍ट्रीम की जाएगी. 

Dia Mirza Vijay Verma Bollywood Actor Naseeruddin shah Naseeruddin Shah
Advertisment
Advertisment