Advertisment

King: शाहरुख खान के जन्मदिन पर होगी किंग की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट, बाप-बेटी की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार

शाहरुख खान की आगामी फिल्म "किंग" को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है. यह फिल्म खास है क्योंकि इसमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी लीड रोल में नजर आएंगी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
King
Advertisment

शाहरुख खान की आगामी फिल्म "किंग" को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है. यह फिल्म खास है क्योंकि इसमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी लीड रोल में नजर आएंगी. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शाहरुख के जन्मदिन, 2 नवंबर 2024 को होने की उम्मीद है. फैंस बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisment

फिल्म का इंतजार

"किंग" का डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं, जो अपनी अनोखी कहानियों के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार करने का काम अनिरुद्ध रविचंदर को सौंपा गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने पहले ही घोषणा वीडियो के लिए बैकग्राउंड स्कोर तैयार कर लिया है, जो फिल्म के माहौल को और भी रोमांचक बनाएगा.

शूटिंग की तैयारी

Advertisment

फिल्म की शूटिंग जनवरी 2025 में बुडापेस्ट में शुरू होने की योजना है. यहां का ठंडा मौसम फिल्म की सेटिंग के लिए एकदम सही है, क्योंकि इसे बादल और ग्रे माहौल की आवश्यकता है. शाहरुख और सुहाना दोनों ने एक्शन सीन के लिए प्रशिक्षण लेना भी शुरू कर दिया है, जिससे उनकी तैयारी के क्लियर कमिटमेंट होती है.

कहानी और किरदार

"किंग" की कहानी दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो चैलेन्चिंग सकमस्टेनजंस में एक-दूसरे के करीब आते हैं. शाहरुख एक जटिल पर्सनल वाले डॉन की भूमिका में हैं, जबकि सुहाना उनके किरदार की शिष्य के रूप में नजर आएंगी. यह डॉन, सुहाना के किरदार को न केवल मार्गदर्शन करेगा, बल्कि उसे अपने विरोधी के खिलाफ जीने की क्षमता का परीक्षण भी करेगा.

Advertisment

डायलॉग और प्री-प्रोडक्शन

फिल्म के डायलॉग अब्बास टायरवाला द्वारा लिखे गए हैं, जो पहले से ही वॉर 2 जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं. प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में शुरू होगा, और फिल्म की पूरी टीम बुडापेस्ट में पहले शूटिंग शेड्यूल के लिए तैयार है.

क्रिएटिव टीम

Advertisment

फिल्म के निर्माता हॉलीवुड के प्रमुख एक्शन निर्देशकों के साथ बातचीत कर रहे हैं, जबकि सिद्धार्थ आनंद, जो पहले से एक्शन दृश्यों के कोरियोग्राफर रहे हैं, इस परियोजना में क्रिएटिव प्रोड्यूसर की भूमिका निभाएंगे. 

 

film King actress suhana khan Suhana Khan Gauri Khan spots Suhana Khan hoarding outside her office Shahrukh Khan conditions for Suhana Khan Shahrukh Khan film King Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan
Advertisment
Advertisment