Advertisment

The Royals में दिखेगा ईशान खट्टर-भूमि पेडनेकर का रोमांस, ये नामचीन एक्टर भी आएंगे नजर

भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर की रोमांटिक कॉमेडी सीरीज 'द रॉयल्स' की स्टार कास्ट का ऐलान हो गया है. इस सीरीज में जीनत अमान, नोरा फतेही, चंकी पांडे, साक्षी तंवर, डिनो मोरिया जैसे कलाकार नजर आएंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
The Royals

The Royals Star Cast

The Royals Cast Announcement: प्रियंका घोष और नूपुर अस्थाना की रोमांटिक कॉमेडी सीरीज  'द रॉयल्स' की स्टार कास्ट का ऐलान हो गया है. नेटफ्लिक्स (Netflix) की इस आठ एपिसोड वाली सीरीज में पहली बार भूमि पेडनेकर  (Bhumi Pednekar) और  ईशान  खट्टर(Ishaan Khatter) का रोमांस देखने को मिलेगा. इस सीरीज में शाही जीवन के ग्लैमर और रोमांस को दिखाया गया है, जिसमें ईशान और भूमि  लीड रोल में होंगे. वहीं, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) भी इस सीरीज में नजर आने वाली हैं. 

Advertisment

द रॉयल्स' की स्टार कास्ट 

'द रॉयल्स' के मेकर्स ने फिलहाल शो की कास्ट की ही अनाउंसमेंट की है. इसमें भूमि पेडनेकर, ईशान खट्टर, जीनत अमान, नोरा फतेही (Nora Fatehi), चंकी पांडे (Chunky Panday), साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar), डिनो मोरिया (Dino Morea) , मिलिंद सोमन (Milind Soman) और  विहान सामत  (Vihaan Samat) जैसे बड़े नाम शामिल है.  इनके अलावा काव्या त्रेहान, सुमुखी सुरेश, उदित अरोड़ा, लिसा मिश्रा और ल्यूक केनी जैसे कलाकार भी इस सीरीज की रौनक बढ़ाएंगे. वहीं जिस तरह सेसे इसमें सभी को शाही जोड़े में दिखाया गया है और जिस तरह से इसकी स्टार कास्ट है. ऐसे में लोगों का कहना है कि ये 'द ब्रिजर्टन' का हिंदी वर्जन बन रहा है.

कब रिलीज होगी सीरीज?

 रिलीज किए गए वीडियो में ईशान खट्ट जहां शाही लिबास में दिखाई दे रहे हैं. वहीं भूमि पेडनेकर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आईं. दोनों बॉल डांस करते और एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आए.वहीं, जीनत अमान से लेकर डीनो मोरिया, नोरा फतेही भी अलग-अलग अंदाज में नजर आए. मिलिंद सोमन का भी अलग अवतार देखने को मिल रहा है. इस शो में रोमांस के साथ-साथ सपनों को साकार करने का जुनून, एम्बिशन को लेकर होने वाला क्लैश देखने को मिलेगा. फिलहाल शो की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन यह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

ये भी पढ़ें- EX हसबैंड की सगाई के बाद Samantha को भी मिला प्यार, इस पॉपुलर डायरेक्टर को कर रहीं डेट?

Chunky Panday Zeenat Aman Ishaan Khattar Milind Soman The Royals Nora Fatehi Bhumi Pedenekar Sakshi Tanwar Dino Morea netflix
Advertisment