Advertisment

Love and war: संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' का शूटिंग शेड्यूल सामने आया, जानें तारीख"

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर हाल ही में एक इम्पॉटेंट अपडेट सामने आया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sanjay Leela Bhansali's 'Love and War

Love and war: संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' का शूटिंग शेड्यूल सामने आया, जानें तारीख"

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर हाल ही में एक इम्पॉटेंट अपडेट सामने आया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब ये तीन बड़े सितारे एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे, जिससे फिल्म के प्रति फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

Advertisment

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और विक्की कौशल की शूटिंग अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू होगी. इस दौरान रणबीर कपूर के साथ कुछ खास सीन्स की शूटिंग की जाएगी. इसके बाद, विक्की कौशल 10 अक्टूबर के आसपास शूटिंग में शामिल होंगे.

आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू करेंगी

Advertisment

आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू करेंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया की शूटिंग टीम के साथ दिसंबर में शुरू होगी, जिससे फिल्म की पूरी कास्ट के साथ फिल्ममेकिंग की प्रोसेज शुरू हो सके. भंसाली ने फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए स्टार-कास्ट की तारीखों को तय किया है, ताकि सभी सीन्स की शूटिंग हो सके.

प्रोजेक्ट का इंतजार फैंस को कर रहा बेताब

'लव एंड वॉर' के लिए फैंस की उम्मीदें बहुत अधिक हैं, और इसकी स्टार-स्टडेड कास्ट और भंसाली के निर्देशन ने इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. फिल्म की शुरुआत और इसकी शूटिंग के शेड्यूल के बारे में मिली जानकारी से अब ऑडियंस को इस प्रोजेक्ट का इंतजार और भी बेताबी से करेंगे.

Sanjayleela bhansali films film love and war
Advertisment
Advertisment