Advertisment

रतन टाटा का बिजनेस में ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट में भी था इंटरेस्ट, इन फिल्मों को देखने के थे शौकिन

भारत के अनमोल रतन टाटा ने बुधवार 9 अक्तूबर की रात को अंतिम सांस ली. 86 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. रतन टाटा ने फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया था.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
रतन टाटा

रतन टाटा

Advertisment

रतन टाटा ने फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया था, लेकिन उनकी लाइफ की पहली और आखिरी फिल्म बन गई. फिल्मों को लेकर रतन टाटा का लगाव काफी ज्यादा था. रतन टाटा की फिल्मों की लिस्ट काफी ज्यादा लंबी थी. वहीं वह कभी भी कोई भी फिल्म देखने के लिए थिएटर नहीं गए थे. उनको बॉलीवुड फिल्में इतनी ज्यादा नहीं पसंद नहीं थी. वहीं उनका दिल बॉलीवुड की एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के लिए शुरु से ही धड़क रहा था. लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी. 

ये फिल्में रही हैं फेवरेट

साल 2020 में एक इंटरव्यू में रतन टाटा के क्लोज फ्रेंड शांतनु नायडू ने रतन टाटा पर खुलकर बात की थी. जहां उन्होंने रतन टाटा की फिल्मों की फेवरेट मूवी प्ले लिस्ट बताई थी. शांतनु ने कहा था कि रतन टाटा को हॉलीवुड एक्शन कॉमेडी फिल्में देखना काफी बहुत पसंद है. इनकी फेवरेट फिल्मों में 'द अदर गाय' है. जिसमें Will Ferrell और 'Mark Wahlberg' लीड रोल में थे. 

ये वेब सीरिज भी हैं फेवरेट

इसके अलावा 'द लोन रेंजर' मूवी भी काफी पसंद है जो साल 2013 में रिलीज हुई थी. इसमें जॉनी डिप और Armie Hammer थे. इसी इंटरव्यू में शांतनु ने मिस्टर टाटा की फेवरेट वेब सीरीज का भी जिक्र किया था. इन्होंने बताया था कि एक सीरीज है जिसमें इजराइज डिफेंस फोर्स को दिखाया है इसका नाम 'फौदा' है. ये मिस्टर टाटा की फेवरेट नेटफ्लिक्स ब्लिंज है. 

बॉलीवुड फिल्मों के लिए दी ये राय 

हालांकि, हिंदी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर रतन टाटा की राय कुछ अलग थी. सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में रतन टाटा ने कहा था कि 'हिंदी फिल्में काफी क्रूर होती हैं. यहां खूब खून खराबा होता है. खून बहाने के लिए इतना कैचअप का इस्तेमाल किया जाता है कि पूरी मुंबई के रेस्टोरेंट में भी नहीं होता होगा.'

ये भी पढ़ें- रतन टाटा के निधन के बाद अजय देवगन ने उठाया ये बड़ा कदम, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

ये भी पढ़ें- रतन टाटा की एक्स गर्लफ्रेड की ये बोल्ड फोटोज देख, खो बैठेंगे अपना होश

 

 

netflix Ratan tata Industrialist Ratan Tata webseries Ratan Tata Film ratan tata died
Advertisment
Advertisment