Advertisment

Radhika Apte bold films: बोल्ड सीन्स से भरी हैं Radhika Apte की ये फिल्में, परिवार के साथ भूलकर भी न देखें

Radhika Apte bold films: राधिका ने अपनी एक्टिंग की विविधता और गहराई से दर्शकों को प्रभावित किया है. इस लेख में हम उनकी कुछ खास फिल्मों पर नज़र डालेंगे, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Radhika Apte

बोल्ड सीन्स से भरी हैं Radhika Apte की ये फिल्में, परिवार के साथ भूलकर भी न देखें

Radhika Apte bold films: राधिका आप्टे, बॉलीवुड की वर्सटाइल एक्ट्रेस में से एक हैं, एक्ट्रेस का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ था. एक्ट्रेस इस साल 39वां जन्मदिन मना रही हैं. राधिका ने 2005 में अपनी फिल्म करियर की शुरुआत की और तब से उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं. इन वर्षों में, राधिका ने अपनी एक्टिंग की विविधता और गहराई से दर्शकों को प्रभावित किया है. इस लेख में हम उनकी कुछ खास फिल्मों पर नज़र डालेंगे, जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं.

1. पार्च्ड (Parched)

डायरेक्टर: लीना यादव

प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो

"पार्च्ड" एक सशक्त सामाजिक फिल्म है जिसमें राधिका आप्टे ने लीड भूमिका निभाई है. यह फिल्म भारतीय ग्रामीण जीवन की जटिलताओं को उजागर करती है और महिलाओं के संघर्षों पर प्रकाश डालती है. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था.

2. द वेडिंग गेस्ट (The Wedding Guest)



डायरेक्टर: माइकल विंटरबॉटम

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

"द वेडिंग गेस्ट" एक रोमांचक थ्रिलर है जिसमें राधिका आप्टे के साथ देव पटेल ने भी प्रमुख भूमिका निभाई है. फिल्म की कहानी और राधिका की एक्टिंग दोनों ही दर्शकों को प्रभावित करती हैं.

3. लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)



डायरेक्टर्स: जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, करण जौहर, दिबाकर बनर्जी

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

"लस्ट स्टोरीज" एक एंथोलॉजी फिल्म है जिसमें चार अलग-अलग कहानियों को दर्शाया गया है. राधिका आप्टे की भूमिका इस फिल्म को खास बनाती है और यह उनकी एक्टिंग के विभिन्न पहलुओं को दिखाती है.

4. घोस्ट स्टोरीज़ (Ghost Stories)



डायरेक्टर्स: जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, करण जौहर, अनुराग कश्यप

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

"घोस्ट स्टोरीज़" एक हॉरर एंथोलॉजी फिल्म है जिसमें राधिका आप्टे का अभिनय बेहद प्रभावशाली है. यह फिल्म एक डरावनी यात्रा पर ले जाती है जो आपकी रुचि को बनाए रखेगी.

5. कैलोरी 



डायरेक्टर: पवन कृपालनी

प्लेटफॉर्म: जी5

"कैलारी" एक हार्ड-हिटिंग फिल्म है जिसमें राधिका आप्टे ने एक महिला की भूमिका निभाई है जो एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रही है. फिल्म में उनकी गहरी और संवेदनशील एक्टिंग को बहुत सराहा गया है.

6. पैडमैन (Padman)



डायरेक्टर: आर बाल्की

प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

"पैडमैन" एक सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है जो सैनिटरी पैड्स के महत्व को उजागर करती है. इसमें राधिका आप्टे, अक्षय कुमार, और सोनम कपूर की प्रमुख भूमिकाएँ हैं. फिल्म ने महिलाओं के स्वास्थ्य पर एक महत्वपूर्ण चर्चा शुरू की है.

राधिका आप्टे की ये फिल्में उनकी एक्टिंग की विविधता और उनकी कला की गहराई को दर्शाती हैं. इन फिल्मों को देखना न केवल आपको एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देगा, बल्कि यह आपको राधिका की अद्वितीय अभिनय क्षमता का भी एहसास कराएगा.

Advertisment
Radhika Apte accused of Obscenity Radhika Apte beer Radhika Apte bold photos Actress Radhika Apte Happy Birthday Radhika Apte radhika apte badlapur Radhika Apte best performance Radhika Apte Radhika Apte Bold Scene
Advertisment