'अनुपमा' की आंधी में पीछे छूटे ये शोज , 'झनक' ने किया तगड़ा उलटफेर

अनुपमा (Anupama)

सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों नया ट्रैक देखने को मिल रहा है जो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस वजह से 38वें हफ्ते में भी अनुपमा 2.5 रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में पहली पोजीशन पर बना हुआ है.

झनक (Jhanak)

'झनक' शो ने तो टीवी की टीआरपी में तगड़ा उलटफेर कर दिया है. हिबा नवाब के इर्द-गिर्द चल रहा ये दर्शकों की वाच लिस्ट में बना हुआ है. ऐसे में इस शो ने GHKKPM और YRKKH को पछाड़ते हुए 2.3 रेटिंग के साथ अपनी जगह दूसरे स्थान पर बना ली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

सालों से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह कायम रखने वाला टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों खासा कमाल नहीं कर पा रहा. ऐसे में इस हफ्ते शो तीसरे स्थान पर आ गया है.

एडवोकेट अंजली अवस्थी (Advocate Anjali Awasthi)

हाल ही में स्टार पल्स पर शुरू हुआ शो 'एडवोकेट अंजली अवस्थी' ने तो शुरूआत से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. जहां यह शो पिछले हफ्ते छठे स्थान पर था तो वहीं इस हफ्ते इस शो ने छलांग लगाकर सीधे चौथे स्थान पर अपनी जगह बना ली है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर 'सीरियल गुम है किसी के प्यार में' को इस हफ्ते 2.0 रेटिंग मिली है, जिसके बाद यह शो पांचवें स्थान पर खिसक गया है.

उड़ने की आशा (Udne Ki Aasha)

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 2.0 रेटिंग के साथ 5वें नंबर पर कायम है.

माटी से बंधी डोर (Maati Se Bandhi Dor)

अंकित गुप्ता स्टारर यह शो काफी समय से टीआरपी लिस्ट से गायब था लेकिन इस हफ्ते इसने अपने दमदार ट्रैक से टीआरपी में छठा स्थान हासिल किया है.