Advertisment

टीवी की ये बहुएं बनी ईद का चांद, अब सिर्फ रील्स में ही होता है दीदार

टीवी की काफी क्वीन ऐसी है, जिन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी खूब पकड़ बनाई है, लेकिन अब वो छोटे पर्दे से अचानक ही गायब हो गई हैं. आइए आपको बताते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है.  

author-image
Nidhi Sharma
New Update
_एक्ट्रेस  (1)
Advertisment

टीवी की काफी सारी ऐसी हसीनाएं है. जिन्होंने छोटे पर्दे पर काम करके अपना भाग्य चमकाया और फिर अचानक ही गायब हो गईं. वहीं इन हसीनाओं का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. लेकिन अब ये एक्ट्रेस टीवी की दुनिया को बाय-बाय कह चुकी है. वहीं अब ये एक्ट्रेस अपना खर्चा-पानी रील्स के जरिए चला रही हैं. आइए आपको बताते है कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है.  

दिव्यांका त्रिपाठी

इस लिस्ट की शुरुआत करते है ईशी मां से यानी दिव्यांका त्रिपाठी से. दिव्यांका को लास्ट टाइम खतरों के 'खिलाड़ी 11' में देखा गया था. दिव्यांका को सबसे ज्यादा फेम उनके शो 'ये है मोहब्बते' से मिली थी. एक्ट्रेस को कई वेब सीरीज में देखा गया है. 

दीपिका कक्कड़ 

दीपिका कक्कड़ भी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी है. एक्ट्रेस को उनके शो 'ससुराल सिमर का' से काफी ज्यादा फेम मिली थी. इसके अलावा उन्होंने 'बिग बॉस 12' और 'नच बलिए 8' में भी हिस्सा लिया था. हाल ही में एक्ट्रेस ने भी इंडस्ट्री को बाय बोल रखा है और यू-ट्यूब के सहारे पैसे कमा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपना एक क्लोथिंग ब्रांड भी शुरु कर रखा है. 

रतन राजपूत 

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' शो से एक्ट्रेस रतन राजपूत  को काफी ज्यादा फेम मिला था. लाली  के किरदार से प्रसिद्धि पाई और खूब वाहवाही बटोरी. एक्ट्रेस बिग बॉस 7 का भी हिस्सा रह चुकी है. हाल ही में उन्होंने भी अपना यू-ट्यूब चैनल शुरु कर रखा है. 

आशा नेगी 

आशा नेगी ने दो टीवी शो करके टीवी की दुनिया को बाय-बाय कह दिया था. एक्ट्रेस को 'पवित्र रिश्ता' से काफी ज्यादा फेम मिली थी. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'खतरों के खिलाड़ी 6' में भी देखा जा चुका है. आशा नेगी अब अपना ध्यान ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर लगा रही हैं.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी टीवी की दुनिया में काफी ज्यादा फेमस रह चुकी हैं, लेकिन अब उन्होंने टीवी की दुनिया को बाय-बाय कह दिया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से शुरुआत की थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना पूरा फोकस बॉलीवुड और ओटीटी पर दे रखा है. 

मोहिना कुमारी सिंह

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति काफी फेमस रही है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने डांस इंडिया डांस, झलक दिखला जा जैसे शो में काम किया है. 

ये भी पढ़ें- उम्र के साथ अमिताभ बच्चन को हुई ये परेशानी, केबीसी में किया दर्द बयान

 

TV actresses Asha Negi Sanaya Irani mohena kumari singh
Advertisment
Advertisment