Advertisment

जब शादी से पहले इन 6 टीवी स्टार्स की टूटी सगाई...नहीं बसा घर

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके साथ पर्सनल लाइफ में विवाद रहे हैं. कुछ स्टार्स की सगाई तो हुई लेकिन बात शादी तक पहुंच नहीं पाई.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
TV Stars Broke Engagement

TV Stars Broke Engagement: टीवी और बॉलीवुड में स्टार्स की लव स्टोरीज हमें खूब सुनने को मिलती हैं. ऐसे कई स्टार कपल हैं जो फैंस के फेवरेट बने हुए हैं. इन स्टार्स ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. फिल्मी दुनिया में जितनी जल्दी दिल मिलते हैं और लव स्टोरी हवा लेती है उतनी ही जल्दी रिश्ते टूट भी जाते हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार रहे हैं जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड से सगाई तो की थी लेकिन शादी से पहले रिश्ता टूट गया. हम आपको आज ऐसे ही स्टार्स की लिस्ट बता रहे हैं. इनकी कहानी सुनकर आपको भी झटका लग सकता है. इन स्टार्स के लिए इश्क आसान नहीं रहा. 

Advertisment

करिश्मा तन्ना

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव-स्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई थी. दोनों ने शो के अंदर जमकर रोमांस किया. ये जोड़ी हिट हो गई और दोनों ने साल 2014 में सगाई की थी.हालांकि शादी से पहले ही कपल अलग हो गए.तन्ना आज भी फिल्म और ओटीटी पर एक्विट हैं लेकिन उपेन जैसे फिल्मी दुनिया से गायब हो गए. 

साजिद खान

फिल्म मेकर साजिद खान का दिल एक्ट्रेस गौहर खान पर आ गया था. दोनों का रोमांस परवान चढ़ा तो बात शादी और सगाई तक पहुंच गई. खबर थी कि 2003 में दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली थी. जब तक शादी होती गौहर ने साजिद से ब्रेकअप कर लिया और उन्हें छोड़कर चली गईं.

राखी सावंत

राखी सावंत की जिंदगी में यूं तो पचड़े कम नहीं रहे हैं. राखी ड्रामा क्वीन मानी जाती है. उन्होंने टीवी पर अपना खुद का स्वयंवर रचा था और इलेश पारुजानवाला से सगाई की थी. शो खत्म होते ही दोनों ने शादी नहीं की और रिश्ता तोड़ लिया. इसके बाद राखी की शादी आदिल खान और रितेश सिंह से भी टूट चुकी है. 

शिल्पा शिंदे 

टीवी एक्ट्रेस और अंगूरी भाभी के नाम से फेमस शिल्पा शिंदे की पर्सनल लाइफ भी मजाक बनी रही हैं. उन्होंने एक्टर रोमित राज संग सगाई की थी दोनों 2009 में दोनों शादी करने वाले थे. शिल्पा ने अपनी शादी के कार्ड भी छपवा लिए थे लेकिन सगाई टूट गयी थी. शिल्पा शिंदे बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रिलेशनशिप में रही थीं. 

करण सिंह ग्रोवर 

बिपाशा बसू के पति करण सिंह ग्रोवर की चार शादियां चर्चा में रही हैं. उन्होंने एक्ट्रेस बरखा बिष्ट के साथ 2004 में सगाई की थी, लेकिन साल 2006 में सगाई तोड़ दी और जेनिफर विगेंट को डेट करने लगे थे. जेनिफर के साथ करण ने शादी की लेकिन फिर ये रिश्ता भी टूट गया. करण की टोटल 4 शादी हुई हैं.

चारु असोपा

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने साल 2016 में एक्टर नीरज मालवीय से सगाई की थी. कपल इसी साल शादी भी रचाने वाले थे लेकिन फिर दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद चारू ने सुष्मिता सेन के साथ शादी की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया.

Shilpa Shinde Sajid Khan Karishma Tanna
Advertisment