Advertisment

जिस एक्ट्रेस को कहते थे मनहूस, उसने बोल्ड सीन देकर मचा दी तबाही, 29 साल बड़े एक्टर संग जमकर किया रोमांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम स्टार्स हैं जिन्हें पहले काफी समय तक काम नहीं मिला लेकिन जब काम मिला तो छा गए. इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (19)

एक्ट्रेस

Advertisment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे तमाम स्टार्स हैं जिन्हें पहले काफी समय तक काम नहीं मिला लेकिन जब काम मिला तो छा गए. इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अच्छी- खासी पहचान बनाई है. लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें मेकर्स ने मनहूस बताकर एक या दो नहीं बल्कि 12 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. 

Advertisment

डायरेक्टर ने 12 फिल्मों से किया बाहर 

फिर एक समय ऐसा आया जब इस एक्ट्रेस ने अपने से 29 साल बड़े एक्टर नसीरुद्दीन शाह संग बोल्ड देकर सनीसनी मचा दी थी. बॉलीवुड इंडस्ट्री में विद्या बालन किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कई फिल्मों में नजर आने वाली विद्या बालन की बेहतरीन एक्टिंग ने उन्हें काफी अच्छी पहचान दिलाई है. विद्या बालन के लिए एक समय ऐसा था जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था. यहां तक कि विद्या बालन को मनहूस बताकर 12 फिल्मों से निकाल दिया गया था. विद्या बालन ने बताया था कि जब वह शूटिंग के लिए मुंबई पहुंची तो उन्हें पता चला कि फिल्म बंद हो गई. वह जिस डायरेक्टर के साथ काम करने वाली थीं. उसकी पहले ही 8 फिल्में हो चुकी थीं विद्या बालन ने आगे बताया कि डायरेक्टर को लगा कि उनके कारण फिल्म बंद हुई है. इसके बाद डायरेक्टर ने उन्हें 12 फिल्मों से बाहर कर दिया था.

29 साल बड़े एक्टर के साथ जमकर किया रोमांस

Advertisment

विद्या बालन ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ वेटरन एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी नजर आए थे. फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन ने सिल्क स्मिता का रोल किया था. विद्या बालन ने अपने से 29 साल बड़े नसीरुद्दीन शाह के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए.

इस फिल्म से मिली तरक्की 

विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह के बोल्ड सीन इतने चर्चा में आए थे कि हर तरफ इनके बारे में बातें हो रही थीं. इस फिल्म से विद्या बालन काफी फेमस हो गई थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें - तो क्या साफ-सुथरी इमेज छोड़ अब तृप्ति डिमरी करेंगी एक्सपेरिमेंट, अश्लील डांस करने पर ट्रोल हुईं तो दिया ऐसा जबाव 

ये भी पढ़ें - गोविंदा से मिलने पहुंची कश्मीरा , लेकिन नहीं आए कृष्णा और आरती, क्या अभी भी है परिवार के बीच दरार?

vidya balan The Dirty Picture Vidya Balan actress vidya balan Vidya Balan fashion vidya balan Film Vidya Balan age vidya balan hot saree vidya balan bold photos
Advertisment
Advertisment