Advertisment

इस एक्टर ने उड़ाई आलिया भट्ट की आवाज की खिल्ली, राहा की मम्मी ने किया ऐसे रिएक्ट!

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा ने धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत आने वाली एक्शन जेल ड्रामा फिल्म का निर्माण किया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
आलिया भट्ट (Social Media)

आलिया भट्ट (Social Media)

Advertisment


आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सौमेन मिश्रा ने धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत आने वाली एक्शन जेल ड्रामा फिल्म का निर्माण किया है.वासन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चल कुड़ियां नाम का एक गाना भी होगा, जिसे आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने गाया है. यह गाना महिलाओं के साहस का जश्न मनाने वाला अब स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल है. 

Advertisment

चल कुड़िए का बिहाइंड द सीन

दिलजीत दोसांझ, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और सिंगिंग टैलेंट के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने आलिया भट्ट के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इंस्टाग्राम पोस्ट में, चल कुड़िए के बिहाइंड द सीन से एक व्लॉग शेयर किया और अपनी मजेदार वॉयसओवर के साथ आलिया की नकल की है. ​​उनकी नकल और मजेदार वन-लाइनर्स ने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. दिलजीत का वीडियो उनके वॉयसओवर के साथ शुरू हुआ जब उन्होंने आलिया की नकल करते हुए कहा, “हूँ हूँ दिलजीत जी कहा द आप. अरे कैमरामैन जल्दी फोकस करो. दिलजीत जी आप बॉम्बे में कॉन्सर्ट क्यों नहीं कर रहे हैं? फ़िल्में भी आप बहुत कम करते हैं, बस गाने करते हैं. आप ना शफ़ल करते रहे फ़िल्में, गाने और बाकी सब.

Advertisment

आलिया ने किया ऐसे रिएक्ट 


वीडियो के एंड में वॉयसओवर है, "ठीक है दिलजीत जी, बहुत-बहुत नमस्कार. हमारी फिल्म 11 अक्टूबर को आ रही है. इसे बार-बार देखें." वीडियो में दिलजीत ने मैचिंग शूज और पगड़ी के साथ सफेद सूट पहना हुआ है, जबकि आलिया ब्लैक टी-शर्ट और कार्गो पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिलजीत ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है आलिया भट्ट." आलिया भट्ट ने जल्द ही वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हाहाहाहाहा,” इसके बाद फायर इमोजीस का इस्तेमाल किया. दूसरी ओर, धर्मा प्रोडक्शंस ने टिप्पणी की, “कुछ नहीं, बस दो जिगरा मिल रहे हैं!” एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को फिर से शेयर किया और दिलजीत को टैग किया, इसके बाद दो रोलिंग ऑन-द-फ्लोर इमोजी और हैशटैग जिगरा बीटीएस लगाया. 

Advertisment

उड़ता पंजाब के को-स्टार

आलिया भट्ट ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनके उड़ता पंजाब के को-स्टार दिलजीत दोसांझ भी थे. तस्वीर में दोनों स्टार्स कुर्सियों पर बैठे थे, जिनकी पीठ पर खास मैसेज लिखे थे. दिलजीत की कुर्सी पर लिखा था, “SING ABOUT KUDI”, जबकि आलिया की कुर्सी पर लिखा था, “THE SAID KUDI.” उनकी आने वाली फिल्म जिगरा का टाइटल भी उसी फ्रेम में एलईडी लाइट्स में दिखाया गया था. आलिया ने दिलजीत को टैग करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “कुर्सियां ​​सब कुछ कह देती हैं.”

ये भी पढ़ें - टाइट ब्लैक सूट में हुस्न की बिजली गिराती दिखीं सपना चौधरी, मूव्स देखकर पिघला नौजवानों से लेकर बूढ़ों का दिल

Alia Bhat Diljit Dosanjh Jigra actress film Jigra Jigra movie Actor Diljit Dosanjh Jigra Release Date
Advertisment
Advertisment