Advertisment

दो-दो हाउसहेल्प के साथ सोया ये एक्टर, पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले अभिनेता आज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उनके फैंस हमेशा उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए याद करते हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
ओम पुरी

ओम पुरी

Advertisment

एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी विवादों में रहे है. जहां एक्टर ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. वहीं हॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का खूब प्रदर्शन किया है. ओम पुरी ने अपनी बेमिसाल एक्टिंग से इंडस्ट्री में एक मिसाल खड़ी की है. हालांकि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितने सफल रहे, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ विवादों से भरी रही है.   ओम पुरी ने दो शादियां की थी. उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी ने ओम पुरी आत्मकथा में कई हैरान करने वाले खुलासे किए थे. 

55 साल की नौकरानी के साथ किया ये काम

ओम पुरी की जर्नलिस्ट पत्नी नंदिता पुरी ने एक किताब लिखी है. जो कि ‘असाधारण नायक ओमपुरी’ में उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किस्सों का जिक्र किया है. ओम पुरी जब 14 साल के थे तब ही उऩ्होंने 55 साल की एक नौकरानी से शारीरिक संबंध बना लिए थे.

14 साल के बच्चे या 55 साल की औरत का कसूर 

ओम पुरी से जब इस बारे में सवाल पूछा, तो उनका जवाब सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था. उन्होंने कहा था कि आप मुझे एक बात बताइए, इसमें 14 साल के बच्चे का कुसूर है या 55 साल की औरत का? नंदिता ने अपनी किताब में बताया है कि ओम पुरी के मामा के घर पर लाइट जाने के बाद नौकरानी ने उन्हें पकड़ लिया था और संबंध बनाए थे. 

एक और औरत के साथ 


ओम पुरी ने अपनी जवानी के दिनों के बाद 37 साल की उम्र में एक और नौकरानी के साथ संबंध बनाए थे. किताब में इस नौकरानी को कम उम्र की बताया गया था. जिसपर ओम पुरी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया था. उन्होंने बताया था कि कोई 5 साल छोटा है तो कम उम्र का हो गया. मेरे लिए वो नौकरानी नहीं थी. वो हमारे घर पर सबकी देखरेख किया करती थीं. मेरे पिताजी 80 साल के थे और उनकी देखभाल के लिए कोई नहीं था. तभी वो आईं थी और मेरी उनसे मुलाकात हुई.

दिया हैरान करने वाला बयान

 वो एक तलाकशुदा महिला थी और मेरी शादी नहीं हुई थी. अब 37 साल के उम्र के आदमी की कोई जरूरत नहीं होता है क्या? ओम पुरी अपने विवादित बयानों के कारण कई बार सवालों के घेरे में आए. बता दें कि ओम पुरी की पत्नी नंदिता के किताब लिखने के बाद उनके रिश्ते पति से खराब हो गए थे. बाद में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. दोनों का एक बेटा ईशान है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस जीतने के बाद किसी का डूबा करियर, तो किसी ने छुआ आसमान, जानें किस हाल में है विजेता

Om Puri Om Puri Movies Om Puri Unknow Facts om puri wife nandita
Advertisment
Advertisment