Advertisment

Dhoom 4 के विलेन के लिए लगी इस एक्टर पर मुहर, शाहरुख़ और रणबीर रह गए पीछे

साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म धूम के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम ने विलेन के तौर पर अपने लुक और बॉडी लैंग्वेज से ऑडियंस को इम्प्रेस किया था, अब फैंस धूम 4 में विलेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं मेकर्स ने अब इसके नए विलेन चेहरे का खुलासा कर दिया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Dhoom 4

Dhoom 4 के विलेन के लिए लगी इस एक्टर पर मुहर, शाहरुख़ और रणबीर रह गए पीछे

Advertisment

‘धूम’ फिल्म फ्रेंचाइजी ने भारतीय सिनेमा में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. इस सीरीज के पहले तीन पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित होकर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. 2004 में रिलीज हुए पहले पार्ट में जॉन अब्राहम ने विलेन के रूप में अपने लुक और बॉडी लैंग्वेज से ऑडियंस को इम्प्रेस किया. उसके बाद 2006 में रिलीज हुए ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन ने अपने चोर के किरदार और ऐश्वर्या राय के साथ की केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया.

‘धूम 3’ और आमिर खान का जलवा

2013 में ‘धूम 3’ रिलीज हुई, जिसमें आमिर खान ने डबल रोल में विलेन की भूमिका निभाई. उनका किरदार और फिल्म की कहानी ऑडियंस को बेहद पसंद आई. तीन हिट पार्ट्स के बाद, फैंस अब ‘धूम 4’ के इंतजार में हैं और यह जानना चाहते हैं कि इस बार फिल्म में विलेन का किरदार कौन निभाएगा.

विलेन के लिए कौन चुना जाएगा?

‘धूम 4’ के विलेन के लिए पहले शाहरुख़ खान का नाम सामने आया था. इसके बाद रणबीर कपूर का नाम भी चर्चा में आया, लेकिन अब एक नया नाम सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सूर्या को ‘धूम 4’ में विलेन के रूप में लिया जा सकता है. सूर्या की फिल्म में एंट्री को लेकर यश राज फिल्म्स के साथ बातचीत चल रही है. 

फिल्म के बारे में अपडेट्स

‘धूम 4’ के लिए अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा का रोल पहले से ही तय है. हर सीक्वल के साथ चोर और उसकी गर्लफ्रेंड के किरदार में नया चेहरा देखने को मिलता है. ऐसे में फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया है, यह जानने के लिए कि इस बार विलेन कौन बनेगा और कहानी में नए ट्विस्ट क्या होंगे. फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट और सूर्या के विलेन बनने का इंतजार अभी जारी है. 

south actor surya Surya Dhoom 4 Dhoom 4 actor
Advertisment
Advertisment