Advertisment

फिल्म ‘रेस 4’ में सैफ अली खान के साथ इस एक्टर की भी एंट्री, नई कास्ट का खुलासा

फिल्म 'रेस' की चौथी किस्त में सैफ अली खान की वापसी से प्रशंसकों में काफी उत्साह है, फिल्म के खलनायक के रूप में एक प्रमुख नाम सामने आया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Race 4  Saif Ali Khan

फिल्म ‘रेस 4’ में सैफ अली खान के साथ इस एक्टर की भी एंट्री, नई कास्ट का खुलासा

Advertisment

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के करियर की हिट फिल्मों में 'रेस' और उसके सीक्वल 'रेस 2' खास जगह रखते हैं. साल 2008 में रिलीज हुई 'रेस' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी, और इसके सीक्वल 'रेस 2', जो 2013 में रिलीज हुआ, ने भी ऑडियंस से अच्छा रिएक्शन पाया था. हालांकि, सैफ अली खान 'रेस 3' का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब वह फिल्म की चौथी कड़ी में वापसी करने वाले हैं, जिससे फैंस में काफी एक्साइटेड है.

Advertisment

'रेस 2' में शामिल हुआ ये बड़ा स्टार

फिल्म 'रेस' और 'रेस 2' के डायरेक्शन का जिम्मा अब्बास-मस्तान ने संभाला था, और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. खासतौर पर 'रेस 2' में सैफ अली खान की दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ी को काफी सराहा गया था. अब जब 'रेस 4' की तैयारी चल रही है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि सैफ इस बार किस नई हसीना के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

अब्बास-मस्तान ही फिल्म को करेंगे डायरेक्ट?

Advertisment

हालांकि अभी तक 'रेस 4' के डायरेक्शन को लेकर पुष्टि नहीं की गई है कि अब्बास-मस्तान ही इसे डायरेक्ट करेंगे या कोई नया डायरेक्टर इस फिल्म को संभालेगा. लेकिन फिल्म के विलेन के तौर पर एक प्रमुख नाम सामने आया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए चुना जा सकता है.

 

 

Film Race 4 siddharth malhotra Film Race 4 Siddharth Malhotra race saif ali khan and hrithik roshan
Advertisment
Advertisment