Advertisment

आलिया, दीपिका, ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर, नाम सुन हो जाएंगे हैरान

हाल ही में भारत की टॉप अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट सामने आई है. इस लिस्ट में तमाम फेमस एक्ट्रेसेस के नाम है, लेकिन नंबर 1 पर जो एक्ट्रेस है. उसका नाम सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
एक्ट्रेसेस

एक्ट्रेसेस

Advertisment

फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइनें सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी नेटवर्थ के लिए भी जानी जाती है. हाल ही में भारत की टॉप  एक्ट्रेसेस की लिस्ट सामने आई है. वहीं इंडस्ट्री की काफी सारी ऐसी हीरोइन है. जो सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने बिजनेस से भी करोड़ों की कमाई भी कर रही हैं. इन हीरोइनों की कमाई किसी हीरो से कम नहीं है. 

ये एक्ट्रेस है पहले नंबर पर

हाल ही में Hurun ने भारत की टॉप 10 अमीर हीरोइनों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला ने नंबर 1 पर जगह बनाई है. रिपोर्ट के मुताबिक, जूही की नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपये है. वहीं आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने पिछले 10 साल से एक भी हिट फिल्म नहीं की है. 

इस चीज से पैसे कमाती है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस  शाहरुख खान की रेड चिलीज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से पैसे कमाती हैं. इसके अलावा, एक्ट्रेस रियल स्टेट कंपनी में भी इन्वेस्ट करती हैं.

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: शो में इस शख्स की चली जाएगी याददाश्त, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

दूसरे नंबर पर है ये एक्ट्रेस 

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. जूही की ही तरह ऐश्वर्या भी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. इसके बावजूद उनकी कुल नेटवर्थ 850 करोड़ रुपये है.

टॉप 5 में शामिल है ये एक्ट्रेस

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो अपने ब्रांड, प्रोडक्शन कंपनी और हॉलीवुड फिल्मों की बदौलत 650 करोड़ रुपये की संपत्ति के साथ वह तीसरे स्थान पर हैं. वहीं टॉप 5 में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है.

ये है एक्ट्रेस की फेमस फिल्में 

जूही चावला की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, यस बोस, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, भूत नाथ, इश्क, स्वर्ग, कयामत से कयामत तक, दीवारें, दीवाना मस्ताना

 

ये भी पढ़ें - ये निर्माता लारेंस बिश्नोई को अपनी फिल्म में बनाना चाहता है हीरो, सलमान खान के साथ है 36 का आंकडा

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ये कपल जाएगा दुबई, अभिरा बताएगी अरमान को सच

Aishwarya Rai Juhi Chawla actress Priyanka Chopra actress deepika padukone Juhi Chawla films alia bhatt and deepika padukone
Advertisment
Advertisment