Advertisment

जब भूतनी बन पर्दे पर आई ये एक्ट्रेसेज, डरावना रूप देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने स्क्रीन पर चुड़ैल का रोल निभाकर ऑडियंस को खूब डराया है. मंजुलिका से लेकर स्त्री तक एक्ट्रेस ने ऑडियंस के पसीने छुड़ाए हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
एक्ट्रेस (Social Media)

एक्ट्रेस (Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने स्क्रीन पर चुड़ैल का रोल निभाकर ऑडियंस को खूब डराया है. मंजुलिका से लेकर स्त्री तक एक्ट्रेस ने ऑडियंस के पसीने छुड़ाए हैं. बॉलीवुड में हर जॉनर की खबरें बनती हैं, लेकिन एक हॉरर जॉनर ऐसा है जिसे लोग देखना काफी पसंद करते हैं. ‘भूल भुल्लैया’ का तीसरा पार्ट सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. शुक्रवार को फिल्म के मेकर्स ने टीजर रिलीज किया है. इसमें पुरानी मंजुलिका की वापसी से लोग खुश हैं.  

Advertisment

विघा बालन 

विद्या बालन की 2007 में आई भूल भुल्लैया ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. एक्ट्रेस के मंजुलिका किरदार ने ऑडियंस को खूब डराया था. उनका ये किरदार बहुत फेमस भी हुआ था. अब भूल भुल्लैया का तीसरा पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, इसमें खास बात यह है कि विद्या बालन मंजुलिका बनकर फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगी. 

मधुबाला

Advertisment

मधुबाला ने 1949 में महल फिल्म में उन्होंने भटकती आत्मा का रोल प्ले किया था. जिसमें वो गाना गाती थी "आएगा आनेवाला... आएगा..आएगा". इस फिल्म ने ये मधुबाला इस फिल्म में पूरा एहसास करवा देती हैं कि भूत कोई डरावना सा ही हो ये जरुरी नहीं है, कभी-कभी खूबसूरती भी डरा देती है. 

श्रद्धा कपूर

ऋद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्में की हैं पर 2018 में आई फिल्म स्त्री में श्रद्धा ने सभी को डरा दिया था. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव की एक्टिंग ने जान डाल दी थी. इस फिल्म ने लोगों को हंसाया भी खूब और डराया भी खूब.

Advertisment

विद्या मालवाड़े

2012 में आई हॉरर फिल्म '1920- द एविल रिटर्न्स' में विद्या पर भूत का साया दिखाया गया है. इस फिल्म में आफताब शिवदासानी ने एक पोएट का रोल प्ले किया है. इस फिल्म में विद्या ने बखूबी अपने किरदार को निभाया है.

अनुष्का शर्मा

Advertisment

अनुष्का शर्मा ने परी में चुड़ैल बन लोगों को खूब डराया. उनको स्क्रीन पर इस रूप में देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. इसमें उनका लुक काफी भयानक था. यह एक हॉरर ड्रामा मूवी थी. इसकी कहानी भी बहुत खतरनाक थी. 

तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी ने बुलबुल मूवी में अपने किरदार से डराया था. यह एक हॉरर-थ्रिलर मूवी थी. राहुल बोस और तृप्ति डिमरी ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था. इसमें तृप्ति का किरदार जितना डरावना था उतनी ही इस मूवी की कहानी भी थी. एक्ट्रेस ने इस मूवी में दमदार एक्टिंग की थी.

Advertisment

अदा शर्मा 

केरला स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने शुरुआती दिनों में 1920 में भूत बनकर खूब डराया था. इस मूवी में अदा की एक्टिंग की भी तारीफ की गई थी. मूवी में अदा ने ‘लीसा’ बन दर्शकों को चीखने पर मजबूर कर दिया था. यह मूवी 2008 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आज भी इस मूवी को देखने से उतना ही डर लगता है.

ये भी पढ़ें - IIFA 2024 में धूम मचाएंगे ये सितारे, 150 डांसर्स के साथ हुस्न की बिजली गिराएंगी रेखा

vidya balan Horror Movies bollywood-actress Tripti Dimri films shradha kapoor Top 10 Horror Movies actress vidya balan anushka bollywood actress
Advertisment
Advertisment