Advertisment

Israel Army में ये हाॅट एक्ट्रेस कर चुकी हैं काम , 4 बेटियों की मां 39 की उम्र में भी ढाती हैं गजब

Israel Army: ईरान के हमले के बाद इजरायल इस वक्त सुर्खियों में है. इसी बीच आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इजरायल के आर्मी में काम कर चुकी हैं. ये एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. जानिए कौन हैं वो हसीना.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-03-Oct-2024-04-01-PM-806

दो साल तक इजरायली आर्मी में काम कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

Advertisment

Israel Army: ईरान और इजरायल की युद्ध लगातार जारी है. ये युद्ध दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. ईरान-इजरायल पर ताबड़तोड़ मिसाइलें दाग रहा है. वहीं ईरान के हमले के बाद बदले की आग में जल रहे इजरायल ने बड़ा कदम उठाया. उसने लेबनान की अल-बेका घाटी (Al-Beqaa Valley) में एयर स्ट्राइक की है. इसको लेकर इजरायल लगातार चर्चा में बना हुआ है. इसी बीच हम आपको उस ग्लैमरस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इजरायल की आर्मी में काम कर चुकी है. 

Advertisment

कौन हैं वो एक्ट्रेस?

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट है. गैल गैडोट हाॅलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग का जौहर मनवा चुकी हैं.गैल गैडोट 18 साल की उम्र में मिस इजरायल (Miss Israel) का खिताब जीत चुकी हैं. वह एक्ट्रेस-मॉडल और प्रोड्यूसर हैं. वहीं आपको बता दें कि गैल गैडोट इजरायल की आर्मी में भी काम कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Israel की वो खूबसूरत जगहें, जहां हुई इन फिल्मों की शूटिंग, फटाफट देख डालें ये Movies

Advertisment

दो साल तक इजरायली आर्मी में किया काम 

इजरायल के नियम कानून के मुताबिक हर छात्र-छात्रा को आर्मी ट्रेनिंग दी जाती है. इसके बाद महिलाओं को दो साल और पुरुषों को 3 साल सेना में काम करना पड़ता है. ऐसे में फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस गैल ने भी दो साल तक इजरायली आर्मी में अपनी सेवाएं दी हैं. 

2008 में की थी गैल गैडोट ने शादी

Advertisment

बता दें कि गैल गैडोट ने 2008 में जेरॉन वर्सानो से शादी की थीं. और अब एक्ट्रेस 4 बेटियों की मां हैं. हालांकि बावजूद इसके वो बेहद हाॅट नजर आती हैं.गैल गैडोट 39 की उम्र में भी अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर आप एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Singham Again Trailer: इस दिन रिलीज होगा सिंघम अगेन का धमाकेदार ट्रेलर, अंबानी फैमिली भी होगी शामिल

Entertainment News in Hindi latest-news Israel trending news Iran Israel War Iran Israel conflict Iran Israel News gal gadot anti-Israel bias
Advertisment
Advertisment