Advertisment

'भुल भुलैया' से लेकर 'सिंघम अगेन' तक, बाॅक्स ऑफिस पर तबाही मचाने आ रही हैं ये फिल्में

बॉलीवुड की काफी सारी फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें फैंस ने भरपूर प्यार दिया है. 2024 का फाइनल क्वार्टर सिनेमा लवर्स के लिए काफी धमाकेदार साबित होने वाला है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
bollywood movie (Social Media)

bollywood movie (Social Media)

Advertisment

बॉलीवुड की काफी सारी फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें फैंस ने भरपूर प्यार दिया है. 2024 का फाइनल क्वार्टर सिनेमा लवर्स के लिए काफी धमाकेदार साबित होने वाला है. इस साल कई मोस्ट अवेटेड फिल्में है, जो आपको एक्शन के साथ-साथ एंटरटेनमेंट का डोज भी भरपूर देंगी. इन फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसमें कार्तिक आर्यन की भूल-भूलैया 3, विक्की कौशल की छावा, अजय देवगन की सिंघम अगेन शामिल है. 

Advertisment

छावा 

विक्की कौशल के फैंस को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म छावा का काफी बेसब्री से इंतजार है. छावा फिल्म ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो कि मराठा सम्राट छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है. इस मूवी में विक्की लीड रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी. 

भूल भुलैया 3

Advertisment

कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3, 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अनीस बज्मी के विशेषज्ञ निर्देशन में बनी, फिल्म पिछले पार्ट से ज्यादा हंसी देने का वादा करती है. इस बार विद्या बालन भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.

सिंघम अगेन 

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर भूल-भूलैया 3 के साथ होगी. इस बिग बजट मूवी में अजय देवगन एक बार फिर निडर बाजीराव सिंघम का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ जैसे शानदार कलाकार भी है. अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

Advertisment

कंगुवा 

सूर्या की कंगुवा 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शिवा की ओर से निर्देशित यह एक्शन ड्रामा, अपनी भव्य ऐतिहासिक सेटिंग, मनोरम कहानी देने का वादा करती है. इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होगा, जो दर्शकों को जरूर एंटरटेन करेगा. इस मूवी में बॉबी देओल विलेन की भूमिका निभा रहे हैं.

वेलकम टू द जंगल 

Advertisment

अक्षय कुमार की वेलकम टू द जंगल 2024 में रिलीज होगी. हालांकि अभी तक इसकी कोई डेट नहीं आई है. इस मूवी में कई बड़े स्टार्स धमाल मचाएंगे. 

ये भी पढ़ें - करोड़पति बनने से चूके उज्जवल प्रजापत, क्या था 1 करोड़ का सवाल, क्या आप जानते है जवाब?

ये भी पढ़ें - भूतिया दरवाजा खुलेगा इस दिवाली, खौफ से भरा है भूल भुलैया 3 का पोस्टर

Advertisment

 

 

singham again akshay best bollywood movies list bhool bhulaiya 3 bollywood movies bollywood movie 2024 Singham Again
Advertisment
Advertisment