Advertisment

इस कंटेंट क्रिएटर ने की ऐश्वर्या राय और आराध्या की नकल, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में कंटेंट क्रिएटर सिदरा हफीज पर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है. सिदरा ने एक वीडियो बनाकर ऐश्वर्या राय और अराध्या राय का मजाक उड़ाया था.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (31)
Advertisment

सोशल मीडिया पर कंटेंट बनाने वाली सिदरा हफीज ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय और अराध्या राय का मजाक उड़ाया था. वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्मों से काफी ज्यादा दूर हैं. एक्ट्रेस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.  ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में कड़वाहट की बात सामने आई है. ऐसे में लोग उन दोनों पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ऐश्वर्या का उड़ाया मजाक

वीडियो में कंटेंट क्रिएटर सिदरा ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या के बॉन्ड का मजाक उड़ा रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिदरा, ऐश्वर्या की तरह रेड डार्क लिपस्टिक लगाती हैं और मोटा-मोटा लाइनर लगा लेती हैं. इसके बाद वह ब्लैक कलर का आउटफिट पहनती है. वीडियो पर लिखा है, 'पीओवी- ऐश्वर्या राय किसी भी इवेंट में तैयार होती है.' 

रिक्रिएट किया ऐश्वर्या-आराध्या का लुक

इसके साथ ही सिदरा ने वीडियो में तैयार होने का तरीका भी बताती है. इसके बाद उन्होंने लिखा फनी आउटफिट. आखिर में सिदरा कुछ इस तरह दिखाती है कि वह अपनी कोई जरूरी चीज भूल गई हैं और फिर कॉन्टेंट क्रिएटर के पास आकर एक बच्ची चिपक जाती है. उस बच्ची को आराध्या बताया गया है. यह बच्ची सिदरा का हाथ ही नहीं छोड़ती और सिदरा ऐसे रिएक्ट करती हैं जैसे उन्हें पैपराजी कवर कर रहे हैं.

कैप्शन में घसीटा अभिषेक बच्चन का नाम


इस वीडियो के साथ सिदरा हफीज ने कैप्शन में अभिषेक बच्चन का नाम घसीटा है. उन्होंने लिखा है, 'ब्लू आईज और अभिषेक इस मिसिंग.' सिदरा के इंस्टाग्राम पर 1 लाख 68 हजार फॉलोअर्स हैं. सिदरा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर बॉलीवुड सिलेब्स के वीडियो पोस्ट करती हैं. उन्हें पेज बायो में लिखा है कि वो एक्टिंग करती हैं, डांस करती हैं और मजेदार कहानियां सुनाती हैं.

फैंस ने सुनाई खरी-खोटी 

Screenshot 2024-10-16 205346

इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने सिदरा को खरी-खोटी सुनाना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा की अब छपरी भी क्वीन का मजाक उड़ाएंगे.  दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान तथाकथित सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मिस वर्ल्ड का मजाक उड़ा रहा है. एक ने लिखा कि आप इस तरह किसी मां का मजाक नहीं बना सकती हैं. 

ये भी पढ़ें - पिता बनने के बाद अब वरुण धवन को सताने लगा है ये डर, पत्नी नताशा के लिए कही चौंकाने वाली बात

 

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bacchan films Aishwarya Rai Bachcan AIshwarya Rai Aaradhya Abhishek Bachch Actress Aishwarya Rai sidra hafeez
Advertisment
Advertisment