Advertisment

ऐश्वर्या राय बच्चन के गले लग फूट-फूटकर रोई ये IIFA एंकर, एक्ट्रेस ने ऐसे संभाला, देखें वीडियो

ऐश्वर्या राय बच्चन को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया. अवार्ड शो की चमक-दमक के बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया, जिसमें ऐश्वर्या का एक इमोशनल फैन मीट नजर आया. 

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन के गले लग फूट-फूटकर रोई ये IIFA एंकर, एक्ट्रेस ने ऐसे संभाला, देखें वीडियो

Advertisment

हाल ही में आयोजित IIFA अवार्ड 2024 ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के सितारों को एक साथ लाया. इस भव्य समारोह में ऐश्वर्या राय बच्चन को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया. अवार्ड शो की चमक-दमक के बीच, एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया, जिसमें ऐश्वर्या का एक इमोशनल फैन मीट नजर आया. 

Advertisment

IIFA अवार्ड 2024 का जादू

इस वायरल वीडियो में, एक फैन जो एक एंकर है, ऐश्वर्या से मिलने के बाद भावुक हो जाती है. जब वह ऐश्वर्या के पास पहुंचती है, तो उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. ऐश्वर्या ने तुरंत उसकी भावनाओं को समझा और उससे पूछा, "क्या तुम ठीक हो?" उस फैन ने जवाब दिया, "आपसे मिलना मेरे जीवन का सपना था जो अब पूरा हो गया." यह सुनकर ऐश्वर्या ने उसे गले लगाते हुए उसे सांत्वना दी. 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Advertisment

यह वीडियो, जिसे विराल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया, तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं, जिसमें फैंस ने ऐश्वर्या की विनम्रता और डाउन-टू-अर्थ स्वभाव की प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, "ऐश्वर्या हमेशा इतनी सच्ची और प्यारी रहती हैं," जबकि दूसरे ने कहा, "उनका फैन के प्रति ऐसा प्यार देखना बहुत खूबसूरत है."

ऐश्वर्या का स्टारडम और फैंस का प्यार

ऐश्वर्या राय बच्चन, जो कि भारतीय सिनेमा की एक महान अभिनेत्री हैं, अपने फैंस के प्रति हमेशा स्नेह और संवेदनशीलता का प्रदर्शन करती रही हैं. उनका यह वीडियो यह दर्शाता है कि वे केवल एक स्टार नहीं, बल्कि एक इंसान भी हैं जो अपने फैंस की भावनाओं को समझती हैं.

Advertisment

 

Aishwarya Rai bachchan abhishek aishwarya divorce abhishek aishwarya divorce news Aishwarya and Amitabh Bachchan Aishwarya Airport look aishwarya aaradhya Aishwarya Aaradhya Photos abhishek Aishwarya news Actress Aishwarya Rai Aishwarya and Abhishek IIFA Dance Aishwarya Rai Bachchan fan meet
Advertisment
Advertisment