Advertisment

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: इस खिलाड़ी ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर का खिताब! फिनाले से पहले नाम लीक

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं, आज और कल रात 9 बजे ऑन एयर होगा, लेकिन इससे पहले ही शो के विजेता की जानकारी लीक हो चुकी है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
winner of Khatron Ke Khiladi 14

इस खिलाड़ी ने जीता खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर का खिताब! फिनाले से पहले नाम लीक

Advertisment

टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14’ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस शो का फिनाले 28 और 29 सितंबर को प्रसारित होने वाला है, जिसे लेकर फैंस में काफी उत्साह है. सभी ऑडियंस जानने के लिए बेकरार हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी किसने अपने नाम की. फिनाले में फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हुई हैं.

Advertisment

प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल

फिनाले में फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हुई हैं, जिसके प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच शो से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सोशल मीडिया पर शो के विनर का नाम लीक हो गया है, और बताया जा रहा है कि करणवीर मेहरा ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की ट्रॉफी जीती है.

मेहरा ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की ट्रॉफी जीती

Advertisment

इस खबर की पुष्टि करते हुए, रियलिटी शो के अपडेट्स देने वाले ट्विटर पेज ने जानकारी साझा की है. टॉप 5 प्रतियोगियों में शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा, और कृष्णा श्रॉफ शामिल थे. अब खबरों के मुताबिक, करणवीर ने चार अन्य खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए विजेता बने हैं. 

मेहरा की जर्नी इस शो में बेहद शानदार रही

करणवीर मेहरा की जर्नी इस शो में बेहद शानदार रही है. वह हमेशा से ही अपने प्रतिस्पर्धियों के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंदी रहे हैं. खास बात यह है कि करणवीर को शो में सबसे कम फियर फंदा मिला था, जो उनकी क्षमता और धैर्य को दर्शाता है. उनके फैंस इस जीत से काफी खुश हैं, हालांकि असली परिणाम का खुलासा शो के ग्रैंड फिनाले में ही होगा.

Advertisment

बिग बॉस 17 के बाद इस शो में नजर आए

अभिषेक कुमार, जो बिग बॉस 17 के बाद इस शो में नजर आए, ने भी शानदार स्टंट्स किए और ऑडियंसों का दिल जीत लिया. वहीं, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी प्रतियोगियों के लिए एक कठिन प्रतिस्पर्धा रही हैं. एक बार तो वह शो से बाहर हो गई थीं, लेकिन बाद में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर वापस आईं और टॉप 5 में अपनी जगह बनाई. 

स्टंट्स से ऑडियंसों का ध्यान खींचा

Advertisment

गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट का सफर भी इस शो में काफी शानदार रहा, और उन्होंने अपने स्टंट्स से ऑडियंसों का ध्यान आकर्षित किया. फिलहाल, हालांकि करणवीर मेहरा को विनर बताया जा रहा है, लेकिन न्यूज नेशन इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं करता.

29 सितंबर रात 9 बजे मिलेगी जानकारी

ऑडियंसों को इस बात की सही जानकारी 29 सितंबर यानी कल रात 9 बजे मिलेगी, जब शो का ग्रैंड फिनाले प्रसारित होगा. इस उत्साह से भरे फिनाले का इंतजार अब खत्म होने वाला है, और ऑडियंस जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर किसने जीती इस सीजन की ट्रॉफी!

Khatron Ke Khiladi 14 Promo Khatron Ke Khiladi 14 Khatron Ke Khiladi 14 Grand Finale Khatron Ke Khiladi 14 contestants Aalia Bhatt in Khatron Ke Khiladi 14 Finale Promo Khatron Ke Khiladi 14 Winner
Advertisment
Advertisment