Advertisment

ये निर्माता लारेंस बिश्नोई को अपनी फिल्म में बनाना चाहता है हीरो, सलमान खान के साथ है 36 का आंकडा

हाल ही में केआरके ने ट्विटर पर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई को अपनी अपकमिंग फिल्म देशद्रोही के अगले पार्ट में हीरो बनाने के बारे में कहा है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
krk
Advertisment

 बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से लॉरेंस बिश्नोई एक बार फिर से सुर्खियों में है. लॉरेंस की गैंग ने ही सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी ली है. इसके साथ ही लॉरेंस समाज ने एक बार फिर से सलमान खान को चेतावनी दी है. जिसके चलते सलमान खान की सिक्योरिटी को टाइट किया गया हैं. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लॉरेंस को लेकर कई लोग अलग-अलग बातें हो रही हैं. इससे पहले फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने बिश्नोई को बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा गुड़ लुकिंग बताया था और अब फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल और खान उर्फ केआरके ने वर्मा की बात से सहमति जताई है.

केआरके ने जमकर उड़ाया मजाक 

हाल ही में केआरके ने ट्विटर पर बिश्नोई की फोटो शेयर करते हुए अर्जुन कपूर, वरुण धवन और इमरान हाशमी का जमकर मजाक उडाया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि, " मैं राम गोपाल वर्मा से सहमत हूं कि बिश्नोई कई जबरदस्ती के हीरो जैसे वरुण धवन, अर्जुन कपूर और इमरान हाशमी जैसे हीरो से काफी ज्यादा हैंडसम लगता है"

अपनी फिल्म में लेंगे बिश्नोई

इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म देशद्रोही के दूसरे पार्ट में हीरो बनने का ऑफर भी दिया है. उनका कहना है कि लॉरेंस एक परफेक्ट हीरो लगते हैं. इसके अलावा उन्होंने गृहमंत्री से अपील की है कि वो लॉरेंस को फिल्मों में काम करने के लिए अनुमति दें. इसके अलावा उन्होंने बाबा सिद्दीकी की मौत और सलमान खान को मिल रही धमकियों पर एक वीडियो भी बनाया है. जिसे उन्होंने अपने यूटयूब चैनल पर पोस्ट किया है. 

लोगों ने किया जमकर ट्रोल 

उन्होंने वीडियो में इस बारे में बात की है कि बाबा सिद्दीकी के साथ क्या हुआ और बिश्नोई समाज क्यों सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है. केआरके की पोस्ट के बाद यूजर्स ने कमेंट की लाइन लग गई है. लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. 

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ये कपल जाएगा दुबई, अभिरा बताएगी अरमान को सच

ये भी पढ़ें - Jhanak Upcoming Twist: शो में इस शख्स की चली जाएगी याददाश्त, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा



Salman Khan Gangster Lawrence Bishnoi Baba Siddique baba siddiqui salman khan lawrence bishnoi salman khan Bollywood Actor KRK Baba Siddique Death baba siddique murder case
Advertisment
Advertisment