Advertisment

इस स्टार सिंगर पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- लंबे समय तक...

फेमस सिंगर और सॉन्ग राइटर आर केली (R Kelly) की बेटी बुकु अभी ने हाल ही में अपने पिता के खिलाफ ऐसा खुलासा किया है. जिससे हर कोई चौंक गया. बुकु ने एक डॉक्यूमेंट्री सीरिज में खुलासा किया.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सिंगर

सिंगर

Advertisment

अमिरेका के मशहूर सिंगर और सॉन्गराइटर आर केली की बेटी बुकु अभी ने अपने पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि उनके पिता ने बचपन में उनका यौन शोषण किया था. जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में इसकी चर्चा तेजी से हो रही है. बुकु ने एक डॉक्यूमेंट्री सीरिज में बताया कि वह इतनी ज्यादा डर गई थीं कि वह अपनी मां को भी कुछ बताने की हिम्मत नहीं कर पा रही थीं.  

मां को बताने से डरती थी 


बुकु ने सीरीज में बताया कि,  “लंबे समय, मैं इस पर विश्वास करना ही नहीं चाहती थी कि मेरे साथ क्या हुआ. मैं यह सोच भी नहीं सकती थी कि अगर वह बुरे इंसान थे भी, तो भी वह मेरे साथ ऐसा कुछ कर सकते थे. मैं किसी को कुछ भी बताने से डर रही थी. मैं अपनी मां को भी कुछ भी कहने से डर रही थी.”

मेर अंदर का कॉन्फिडेंस खत्म 

बुकु ने इस डॉक्यूमेंट्री सीरिज में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एक मिलिसेकंड ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी, और मुझे पूरी तरह से बदल दिया. मेरे अंदर जो स्पार्कल था, जो एनर्जी थी, जो कॉन्फिडेंस था, वह सब एक बार में धरा का धरा रह गया. लेकिन मैंने हिम्मत कर अपनी मां को यह सब कुछ बताया और फिर कभी उनके (पिता) पास नहीं गई. किसी भी बेटी के लिए ये सबसे बुरे अनुभवों मे से एक है.

आर केली ने आरोपों को बताया गलत 


अपनी बेटी के द्वारा लगाए इन आरोपों को आर केली ने गलत बताया है. उनके वकील जेनिफर बोनजीन ने कहा कि इसके पहले केली की पूर्व पत्नी ने भी उन पर इसी तरह का आरोप लगाया था. जब पड़ताल की गई, तो पता लगा कि यह सब झूठ और गलत है. इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज के जो भी मेकर्स हैं, उन्होंने यह जरूरी भी नहीं समझा कि एक बार मिस्टर केली या उनकी टीम से इस बारे में संपर्क किया जाए, ताकि वह अपने ऊपर लगे आरोप का सच बता सकें.

ये भी पढ़ें - लाल किला ग्राउंड पर रावण दहन करने पहुंची 'सिंघम अगेन' की टीम, तीर चलाकर किया रावण दहन

ये भी पढ़ें - सिंदूर खेला में अनुपमा ने बेटे संग की ऐसी हरकत, फैंस बोले चाइल्ड एब्यूज

 

 

 

R Kelly daughter R Kelly daughter sexually abused R Kelly sexual assault Sex Trafficking buku abi
Advertisment
Advertisment