Advertisment

Good News: लाख कोशिश के बाद भी अंकिता लोखंडे छिपा नहीं पाईं बेबी बंप, कैमरे में सब कुछ हो गया कैद

Ankita Lokhande Baby Bump: अंकिता लोखंडे के मां बनने की खबरें बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बेबी बंप देखने को मिल रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-27-Sep-2024-02-32-PM-7419

इस वीडियो ने खोली अंकिता की प्रेग्नेंसी पोल

Advertisment

Ankita Lokhande Baby Bump: इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक एक्ट्रेसेज के मां बनने की खबरें सामने आ रही है. कई टीवी एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस लिस्ट में दृष्टि धामी (Drashti Dhami) से लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) तक के नाम शामिल हैं. इसी बीच एक और टीवी एक्ट्रेस के मां बनने की खबरें बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है.

मां बनने वाली हैं अंकिता?

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो है ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande). अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर बीते कुछ समय से अफवाहों का बाजार गर्म है. इसी बीच उनकी मां बनने की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है, जिसकी वजह उनका एक हालिया वायरल वीडियो है. इस वीडियो में अंकिता के बेबी बंप की झलक देखने को मिल रही है. 

इस वीडियो ने खोली अंकिता की प्रेग्नेंसी पोल

दरअसल, अंकिता इन दिनों अपने पति विक्की जैन के साथ ‘लाफ्टर शेफ’ (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) में काम करती हुई नजर आ रही हैं और ये शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है. इसी शो के दौरान का अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ सेट पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अंकिता ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनके पति विक्की जैन, अली गोनी (Aly Goni) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), निया शर्मा, राहुल वैघ समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. 

एक्ट्रेस का बेबी बंप हुआ रिवील

वीडियो में आप देख सकते हैं ‘लाफ्टर शेफ’ के सभी स्टार्स एक -दूसरे से मिलते हुए खूब मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं. तभी अंकिता पहले अपने पेट पर हाथ फेरती दिखती हैं. इसपर अर्जुन बिजलानी कहते हैं, ‘मुझे पता है तूने ये क्यों पहना है.’ इसके बाद अली गोनी तो अंकिता के पेट को भी टच करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं, ‘दिखाना दिखाना एक बार', जिसके बाद एक्ट्रेस उनपर थोड़ी सी नाराज होती भी नजर आती हैं. अब अंकिता का ये वीडियो देखने के बाद लगातार उनकी प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही है. हालांकि, ये दावा हमारा नहीं है बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का है. फैंस अंकिता के इस वीडियो को देख उनके मां बनने की क्यास लगा रहे हैं और काॅमेंट कर उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को 1, 2 नहीं बल्कि 5-5 बार मिली डॉक्टरेट की डिग्री, सोशल वर्क कर किंग खान बटोरते हैं खूब वाहवाही

Entertainment News latest-news Ankita Lokhande Ankita Lokhande big boss gossip bollywood gossip Actress Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment