Advertisment

बॉलीवुड की वो फेमस एक्ट्रेस, जिसने बाप -बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, जानिए कौन है ये स्टार

बॉलीवुड में उम्र के फर्क के चलते अभिनेता अक्सर अपनी बेटी की उम्र की हिरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. लेकिन, फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के लिए भी कुछ अनोखे उदाहरण मिलते हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
boolywood actress

बॉलीवुड की वो फेमस एक्ट्रेस, जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, जानिए कौन हैं ये स्टार

बॉलीवुड में उम्र के फर्क के चलते अभिनेता अक्सर अपनी बेटी की उम्र की हिरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आते हैं. लेकिन, फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के लिए भी कुछ अनोखे उदाहरण मिलते हैं. बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इसी खास तरह का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. माधुरी ने न केवल एक अभिनेता के साथ रोमांस किया, बल्कि उसी अभिनेता के बेटे के साथ भी प्रेमिका की भूमिका निभाई.

Advertisment

फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया

माधुरी दीक्षित का यह अनोखा सफर 1988 में शुरू हुआ, जब उन्होंने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया. इस फिल्म में माधुरी और विनोद की जोड़ी ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया. फिल्म के बेड सीन और दोनों के बीच की केमिस्ट्री को उस समय की सबसे हॉट और बोल्ड फिल्म सीन माना गया. माधुरी का यह प्रदर्शन उस समय के दर्शकों के लिए एक ताजगी भरा अनुभव था.

उनकी झोली में 70 से ज़्यादा फ़िल्में हैं और उनमें से एक फिल्म दयावान है. यह फ़िल्म 1988 में रिलीज़ हुई थी और इसमें माधुरी ने बहुत बोल्ड सीन दिया था. इस फ़िल्म ने ऑडियंस के बीच काफ़ी चर्चा बटोरी थी क्योंकि इसमें माधुरी और खन्ना के बीच कई रोमांटिक सीन (madhuri dixit bold scene) दिखाया गया था. 80 ​​के दशक में इस तरह के सीन फ़िल्मों में होना आम बात नहीं थी. 

फिल्म मोहब्बत में अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया

इसके कुछ साल बाद, माधुरी ने एक और खास भूमिका निभाई. फिल्म मोहब्बत में उन्होंने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ रोमांस किया. इस फिल्म का गाना "ओ बेबी डोन्ट ब्रेक माय हार्ट" उस समय का एक सुपरहिट ट्रैक था. माधुरी का लुक और उनके साथ अक्षय की जोड़ी ने दर्शकों को बहुत पसंद किया और इस गाने ने चार्टबस्टर की स्थिति हासिल की.

दिलचस्प और चौंकाने वाला अध्याय बनी माधुरी

माधुरी दीक्षित ने न केवल अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया, बल्कि उन्होंने एक अनोखे रिकॉर्ड के साथ बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी. एक ही अभिनेता के पिता और बेटे के साथ रोमांस करने वाली माधुरी दीक्षित की यह कहानी बॉलीवुड के इतिहास में एक दिलचस्प और चौंकाने वाला अध्याय बन गई है.

Advertisment

 

Madhuri Dixit 20 Looks madhuri dixit Affair Madhuri Dixit Madhuri Dixit about Corona actress madhuri dixit
Advertisment
Advertisment