Advertisment

शराब के नशे में आलिया भट्ट करती हैं अजीब हरकतें, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने हाल ही में नेहा धूपिया के होस्ट किए गए चैट शो में अपनी दोस्ती और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर चर्चा की.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Alia Bhatt

जब शराब के नशे में आलिया भट्ट से हो गई ये गलती , फैंस ने कहा- ‘बहुत क्यूट’

Advertisment

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने हाल ही में नेहा धूपिया के होस्ट किए गए चैट शो में अपनी दोस्ती और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर चर्चा की. इस शो में दोनों एक्ट्रेसेज ने एक-दूसरे के लिए अपनी तारीफ जाहिर की और साथ ही एक दिलचस्प गेम भी खेला. जब शो के होस्ट ने आलिया से पूछा कि ‘शराब पीने के बाद उन्होंने सबसे बेवकूफी भरी हरकत’ क्या की है, तो आलिया ने अपनी मासूमियत से सबको हंसाया.

बच्चे जैसी हरकतें

आलिया ने बताया कि जब वह नशे में होती हैं, तो एक बच्चे की तरह व्यवहार करती हैं. उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मुझे अजीबोगरीब चेहरे बनाना पसंद है. अगर आप मुझसे पहली बार मिल रहे हैं, तो मैं ऐसा करूंगी. मुझे बताया गया है कि यह बहुत प्यारा है." इस मजेदार खुलासे ने न केवल कैटरीना, बल्कि शो की अन्य मेहमानों को भी हंसने पर मजबूर कर दिया.

आलिया की मासूमियत

कैटरीना ने आलिया की इस मासूमियत पर प्यार भरी हंसी के साथ प्रतिक्रिया दी. इसके साथ ही, आलिया ने कैटरीना की मेहनत की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि कैटरीना अपने हर किरदार में जो मेहनत करती हैं, वह उसे एक सफल एक्ट्रेस बनाती है. यह साबित करता है कि बॉलीवुड में चाहे कितनी भी कॉम्पिटिशन हो, दोस्ती और एक-दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा होते हैं.

काम के मोर्चे पर

आलिया भट्ट अपने करियर में लगातार आगे बढ़ रही हैं. वह अगली बार "जिगरा" में वेदांग रैना के साथ नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगी. इसके अलावा, वह अपनी अगली परियोजना "अल्फा" की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जिसमें शरवरी भी उनके साथ हैं. आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की दोस्ती न केवल उनके लाइफ में खुशी का स्रोत है, बल्कि यह साबित करती है कि बी-टाउन की एक्ट्रेसेज के बीच भी एकता है.

Alia Bhatt action scene Alia Bhatt acting alia bhatt actress actor alia bhatt Alia Bhatt Actress Alia Bhatt Alia Bhatt Affair
Advertisment
Advertisment