Advertisment

Gurucharan Singh को वापस शो में नहीं लेना चाहते तारक मेहता प्रोड्यूसर

तारक मेहता शो के एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) अप्रैल महीने में लापता हो गए थे. घर वापसी के बाद एक्टर ने बताया था कि प्रोड्यूसर ने उन्हें शो में वापस लौटने का ऑफर दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh TMKOC: टीवी के पॉपुलर एक्टर गुरुचरण सिंह काफी सु्र्खियों में बने हुए हैं. लापता होने के बाद से एक्टर ने पब्लिक का प्यार हासिल किया है. फैंस उन्हें मिस्टर सोढ़ी के रूप में जानते हैं. सोनी टीवी के कल्ट क्लासिक शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में गुरुचरण सिंह ने सरदार मिस्टर सोढ़ी बनकर सबका दिल जीता था. मुंबई वापस लौटने के बाद उन्होंने खुलासा किया था कि 

तारक मेहता शो के प्रोड्यसर ने उन्हें शो में वापस लेने की बात कही है. हालांकि, असित मोदी ने इस बात से इनकार कर दिया है.

Advertisment

तारक मेहता में वापसी चाहते हैं गुरुचरण सिंह

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह ने ऐसा ऐलान किया था कि वो जल्द ही मिस्टर सोढ़ी बनकर तारक मेहता शो में लौट आएंगे. उन्होंने 16 जुलाई को असित मोदी से मुलाकात की थी. एक्टर ने असित मोदी से विनती की थी कि उन्हें शो में सोढ़ी के रूप में वापस लिया जाए. हालांकि, अब इस मामले पर असित मोदी का बयान सामने आया है. उन्होंने गुरुचरण को शो में वापस लेने की बात से मना कर दिया है. 

असित मोदी ने शो में वापस नहीं लिया

असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरे लिए सोढ़ी मेरे परिवार की तरह हैं. वे लंबे समय से हमारे साथ जुड़े हुए थे. निजी कारणों से शो छोड़ने के बाद, वे जब भी मुंबई आते थे. कुछ समय पहले वो लापा हो गए तो मैं उनके बारे में चिंतित था और इसी चिंता में मैंने उन्हें मैसेज किया था. वे आज हमारे ऑफिस आए और हमने दिल खोलकर बातचीत की और उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं."

गुरुचरण ने क्या कहा था

गुरुचरण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो लापता हो गए थे तो असित कुमार मोदी ने उन्हें फोन और मैसेज करके चिंता जताई थी. उन्होंने यह भी कहा था कि, मैं मुंबई लौटकर उनसे मिलूं. इसलिए मैं उनसे मिलने गया. मैंने उनसे शो में वापस लौटने की बात कही है क्योंकि तारक मेहता शो में नया सोढ़ी दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है."

Gurucharan Singh missing Gurucharan Singh tarak mehta ka ooltah chashma
Advertisment
Advertisment