Advertisment

Jheel Mehta Bachelorette Party: 'तारक मेहता' की सोनू ने समंदर किनारे की बैचलरेट पार्टी, जानें कब बनेंगी दुल्हन?

Jheel Mehta Bachelorette Party: ब्राइड टू बी झील मेहता ने समंदर किनारे एक शानदार वेन्यू पर अपनी बैचलरेट पार्टी रखी. एक्ट्रेस ने अब ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Jheel Mehta

Jheel Mehta



Jheel Mehta Bachelorette Party: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकीं झील मेहता जल्द ही शादी (Jheel Mehta Wedding) के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में अपने लव ऑफ लाइफ आदित्य दुबे के साथ सगाई की थी. अब शादी से पहले झील ने समंदर किनारे एक शानदार वेन्यू पर अपनी बैचलरेट पार्टी रखी. जिसमें एक्ट्रेस की गर्ल गैंग हिस्सा बनी. उन्होंने अपने  बैचलर पार्टी की कई सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

Advertisment

झील ने बैचलर पार्टी की फोटोज की शेयर

ब्राइड टू बी झील ने अपने इंस्टाग्राम पर बैचलर पार्टी की कई सारी तस्वीरें (Jheel Mehta Bachelorette Photos) शेयर की हैं. फोटोज में झील फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उन्होंने ब्राइड टू बी का सैश भी पहना हुआ था और पिंक ग्लासेस भी लगाए हुए थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए झील ने  लाइट मेकअप किया और  एक्सेसरीज़  में हाथ में ब्रेसलेट पहने थे. वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में पिंक ईयररिंग्स भी पहने थे. झील में अपने बालों को 'जैस्मीन' स्टाइल में टाई किया था. एक्ट्रेस ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा- 'गर्ल्स सिर्फ फन करना चाहती हैं.'

Advertisment

कब शादी करेंगी झील?

झील और आदित्य कॉलेज के टाइम से साथ हैं. इसी साल जनवरी में आदित्य ने झील को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद इस कपल ने सगाई कर ली. वहीं अब ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. हालांकि शादी कब होगी इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. झील मेहता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें तारक मेहता ने उल्टा चश्मा में माधवी और आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाया था. शो में चार साल तक काम करने के बाद उन्होंने  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब एक मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं.

Advertisment
ये भी पढ़ें- Ananya Panday पर टूटा दुख का पहाड़, 16 साल बाद इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
jheel mehta boyfriend jheel mehta wedding jheel mehta instagram jheel mehta Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma jheel mehta photos jheel mehta video
Advertisment
Advertisment