Advertisment

Sobhita Dhulipala: ‘लव, सितारा’ का ट्रेलर आउट, शोभिता धुलिपाला की फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई

लव सितारा का ट्रेलर एक भावनात्मक और मनोरंजक पारिवारिक गाथा का शानदार संयोजन प्रस्तुत करता है. कहानी तारा, एक बेहद स्वतंत्र इंटीरियर डिज़ाइनर और अर्जुन, एक जोशीले शेफ़ के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अंतरराष्ट्रीय ख्याति की कगार पर है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sobhita Dhulipala love sitara

Sobhita Dhulipala: ‘लव, सितारा’ का ट्रेलर आउट, शोभिता धुलिपाला की फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई

आपको अगर लगता है कि पारिवारिक ड्रामा सिर्फ चाय और बिस्कुट की तरह बोरिंग होता है, तो शोभिता धुलिपाला की आगामी ओटीटी फ़िल्म 'लव, सितारा' देखने के बाद आपका नजरिया बदल सकता है! ‘मेड इन हेवन’ और ‘द नाइट मैनेजर’ की सुपरहिट सीरीज़ के बाद, शोभिता धुलिपाला अब हमें एक नई पारिवारिक गाथा में ले जा रही हैं. 

Advertisment

ट्रेलर: एक पारिवारिक पैनोरामा का इंटेंस स्नैपशॉट

‘लव, सितारा’ का ट्रेलर एक रोमांचक पारिवारिक ड्रामा का शानदार मिश्रण को पेश करता है. कहानी तारा (शोभिता धुलिपाला द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक स्वतंत्र इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और अर्जुन (राजीव सिद्धार्थ द्वारा अभिनीत), जो एक जोशीला शेफ़ हैं. लगता है कि ये दोनों जैसे आदर्श रिश्ते की मिसाल हैं, लेकिन अचानक घटनाएं उनके मैरिज प्रपोजल को एक टेस्ट में डाल देती हैं.

पारिवारिक रियलिटी चेक

Advertisment

ट्रेलर में देख सकते हैं कि तारा और अर्जुन की शादी की तैयारियां शानदार तरीके से चल रही हैं, लेकिन जैसे-जैसे शादी की प्लानिंग आगे बढ़ती है, परिवार के अंदर के छिपे हुए रहस्यों की चुप्पियां धीरे-धीरे खुलने लगती हैं. क्या आप तैयार हैं जब पता चले कि तारा के परिवार में क्या गड़बड़ चल रही है? ये वही पारिवारिक समस्याएं हैं जो आपकी चाय की चुस्की में भी मसाले का काम करती हैं.

‘लव, सितारा’ – प्यार, वेडिंग प्लानिंग का फुल-ऑन ड्रामा

‘लव, सितारा’ का ट्रेलर दिखाता है कि कैसे एक सामान्य शादी की तैयारी पारिवारिक हलचल में बदल जाती है. क्या प्यार वाकई सभी कठिनाइयों को पार कर सकता है, या कुछ घाव इतने गहरे हैं कि उन्हें ठीक करना असंभव है? यही सवाल है जो आपको ‘लव, सितारा’ में देखने को मिलेगा. और हां, यह फिल्म ‘किसी का पारिवारिक गॉसिप’ भी हो सकती है.

Advertisment

सोशल मीडिया की हंसी की चटपटाहट

ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी है. फैंस ने मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, जैसे, “क्या यह एक पारिवारिक ड्रामा है या एक नया गॉसिप शो?” कुछ लोगों को ट्रेलर ने ऐसा महसूस कराया जैसे उन्हें किसी पुराने सोप ऑपेरा का फॉलो-अप मिल गया हो.

‘लव, सितारा’ का जबरदस्त क्लाइमेक्स

Advertisment

आप सोच रहे होंगे कि यह फिल्म किसी ढीले-ढाले पारिवारिक ड्रामा की तरह है, लेकिन यहां ट्विस्ट का मामला है. वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक बेदाग परिवार की सच्चाइयों को उजागर करती है, और आपको पता चलेगा कि “गर्मागर्म” पारिवारिक झगड़े कितने मस्त हो सकते हैं.

रिलीज की तारीख और कास्ट

‘लव, सितारा’ 27 सितंबर को ZEE5 पर प्रसारित होने वाली है. फिल्म में शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं. अगर आपको ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के राजीव सिद्धार्थ की भूमिका पसंद आई थी, तो आपको उनकी इस फिल्म में भी नजर डालनी चाहिए. और हाँ, फिल्म में सोनाली कुलकर्णी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो फिल्म को और भी शानदार बनाती हैं.

Advertisment

 

Sobhita Dhulipala love sitara Sobhita Dhulipala Struggle Sobhita Dhulipala sobhita dhulipala movies Sobhita Dhulipala films Sobhita Dhulipala Hot Photos sobhita dhulipala interview Sobhita Dhulipala photos
Advertisment
Advertisment