Advertisment

Trailer of Mufasa: महेश बाबू की दमदार आवाज में 'मुफासा द लायन किंग' का ट्रेलर लॉन्च, फैंस बोले, 'अब ब्लॉकबस्टर होगी'

द लॉयन किंग में शाहरुख और आर्यन खान की आवाज तो सभी ने सुनी ही है, अब फिल्म मुफासा का प्रीक्वल द लॉयन किंग रिलीज होने वाला है, जिसमें अब महेश बाबू की एंट्री हो गई है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mufasa The Lion King mahesh babu

Trailer of 'Mufasa: महेश बाबू की दमदार आवाज में 'मुफासा: द लायन किंग' का ट्रेलर लॉन्च, फैंस बोले, 'फिल्म होगी ब्लॉकबस्टर!'"

हॉलीवुड की फेमस फिल्म ‘द लायन किंग’ ने ऑडियंस के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी है. अब, इसी कहानी के पहले पार्ट की नई फिल्म ‘मुफासा द लायन किंग’ ऑडियंस के बीच आने वाली है, और इसमें एक खास ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू ने फिल्म के तेलुगू वर्जन में मुफासा के किरदार के लिए अपनी दमदार आवाज दी है.

Advertisment

महेश बाबू ने दी मुफासा के किरदार को अपनी आवाज

महेश बाबू ने हाल ही में ट्रेलर का लॉन्च किया है, जिसमें उनकी आवाज ने फिल्म को और भी खास बना दिया है. उन्होंने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "उस किरदार में एक नया डायमेंशन जुड़ गया है, जिसे हम जानते भी हैं और प्यार भी करते हैं. तेलुगू में मुफासा के किरदार की आवाज बनकर एक्साइटेड हूं. इस क्लासिक फिल्म का मैं बहुत बड़ा फैन हूं, तो ये मेरे लिए काफी स्पेशल है. उनके इस बयान से साफ है कि महेश बाबू ने मुफासा के किरदार में अपना दिल लगा दिया है.

हिंदी वर्जन में शाह रुख खान की आवाज

Advertisment

फिल्म के हिंदी वर्जन में शाह रुख खान ने मुफासा के किरदार के लिए डबिंग की है, जो कि एक और बड़ा आकर्षण है. इसके अलावा, फिल्म के अन्य प्रमुख किरदारों के लिए भी जाने-माने साउथ सिनेमा के कलाकारों ने अपनी आवाज दी है. ब्रह्मानंदम ने पुंबा के किरदार के लिए और अली ने टिमन के किरदार के लिए वॉइस ओवर किया है.

फैंस ने महेश बाबू की काफी सराहना की

फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस ने महेश बाबू की आवाज की काफी सराहना की है. एक फैन ने लिखा, "बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं कर सकता क्योंकि वह हॉलीवुड के लिए एम कर चुके हैं." वहीं, एक अन्य ने महेश बाबू की आवाज सुनकर रौंगटे खड़े होने की बात की है.

Advertisment

20 दिसंबर को वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज़ होगी

‘मुफासा: द लायन किंग’ 20 दिसंबर को वर्ल्डवाइड थिएटर्स में रिलीज़ होगी. इस फिल्म के जरिए दर्शक पुराने किरदारों को एक नए अंदाज में देख सकेंगे.

The Lion King box office The Lion King movie review film the lion king hindi The lion king announced Simba father Mufasa film Simba father Mufasa journey announced in Disney prequel Hindi teaser The Lion King The Lion King Trailer of Mufasa The Lion King launched mahesh babu in the lion king The Lion King movie
Advertisment
Advertisment