Advertisment

Bad Newz OTT Release: सिनेमाघरों में तो नहीं, लेकिन क्या ओटीटी पर चलेगा Bad News का जादू, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

'बैड न्यूज' ने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, और इसके रिलीज के बाद ऑडियंस से काफी अच्छी रिएक्शन मिली थी. फिल्म का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
bad news on ott

Bad Newz OTT Release: सिनेमाघरों में तो नहीं, लेकिन क्या OTT पर दिखेगा Bad News का कमाल, जानें कहां देख सकते हैं

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, और एमी विर्क स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए डेढ़ महीना हो चुका है. इस फिल्म ने अपने थिएटर रन के दौरान शानदार प्रदर्शन किया और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब, ऑडियंस के लिए एक नई खुशखबरी है, यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है.

Advertisment

हेटेरोपैटरनल सुपरफेंसडैश पर आधारित कहानी

'बैड न्यूज' ने 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, और इसके रिलीज के बाद ऑडियंस से काफी अच्छी रिएक्शन मिली थी. फिल्म का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है, और इसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, और एमी विर्क की जोड़ी ने ऑडियंस को अपनी अदाकारी से इम्प्रेस किया. यह फिल्म एक मेडिकल कंडीशन, हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकडेशन, के आधार पर आधारित है, जिसमें एक ही लड़की के ट्विन्स के दो अलग-अलग पिता होते हैं. 

'बैड न्यूज' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम

अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो अब आपके पास एक शानदार मौका है. 'बैड न्यूज' अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. यह खबर अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. प्लेटफॉर्म ने लिखा, "आज की ताजा खबर, बैड न्यूज अब स्ट्रीम कर दी गई है. इसका मतलब है कि आप अब इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं और हेट्रोपेटर्नल सुपरफेंकडेशन जैसी जटिल मेडिकल कंडीशन को आसानी से समझ सकते हैं.

'बैड न्यूज' को लेकर ऑडियंस का रिएक्शन 

'बैड न्यूज' के ओटीटी पर आने के बाद ऑडियंस के रिएक्शन भी आनी शुरू हो गई हैं. कुछ ऑडियंस इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि वे फिल्म को फिर से देख सकते हैं, जबकि कुछ ने अपनी निराशा जताई है. एक यूजर ने कहा, "बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं," जबकि दूसरे ने लिखा, "माफ करना, लेकिन इस फिल्म में कोई स्टोरी नहीं थी, जैसे गुड न्यूज में थी. मूवी में सिर्फ विक्की कौशल देखने लायक हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने फिल्म के बारे में कहा, "इस मूवी को आप एक बार से ज्यादा नहीं देख सकते, बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है, लेकिन बहुत बुरी भी नहीं है."

Bad Newz film Bad Newz Release Date Bad Newz Box Office Co Bad Newz OTT Release bad news on ott Bad Newz Box Office Bad Newz BO 2 Bad Newz
Advertisment
Advertisment