Advertisment

Tripti Dimri की फिल्म 'Laila Majnu' फिर सिनेमाघरों में हो रही रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

तृप्ति डिमरी की सबसे पहली फिल्म 'लैला मजनू' एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 6 साल पहले रिलीज की गई थी, लेकिन उस दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Laila Majnu

Laila Majnu

Laila Majnu Re-Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) फिल्म एनिमल के बाद से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं . इस समय एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लाइन लग गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तृप्ति डिमरी ने किस फिल्म से डेब्यू किया था. तो आपको बता दें कि तृप्ति डिमरी की सबसे पहली फिल्म 'लैला मजनू' (Laila Majnu) थी, जो अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म 6 साल पहले रिलीज की गई थी, लेकिन उस दौरान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. लेकिन ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे कल्ट क्लासिक फिल्म का दर्जा दिया गया. वहीं अब मेकर्स ने इसे दोबारा रिलीज करने का फैसला किया है.

Advertisment

कब रिलीज होगी  'लैला मजनू' ? 

'लैला मजनू'   छह साल बाद 9 अगस्त को सिनेमाघरों में वापसी करेगी. फिल्म की प्रड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर कर इसकी जानकारी दी. एकता ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें फिल्म का पोस्टर, एक हैंड रिटन नोट भी है जिसमें ये बताया गया है कि कौन-कौन से सिनेमाघरों में मूवी की स्क्रीनिंग होगी और कुछ बिहाइंड द सीन्स की झलकियां भी दिखाई है. एकता ने लिखा, 'पॉपुलर डिमांड पर लैला मजनू वापस आ रही है! आपके प्यार का आभार जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया!देशभर के सिनेमाघरों में 9 अगस्त 24 को फिर से इसे रिलीज किया जा रहा है. टीम एलएम को बधाई.' इसके अलावा फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने वाले इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- उफ्फ! Tamannaah का ये Hot सीन... मार डालेगा, आपने नहीं देखा क्या?

इमोशनल हो रहे हैं लोग

Advertisment

'लैला मजनू' के दोबार रिलीज होने की खबर सामने आने के बाद से ही कई लोग भावुक हो गए. एक यूजर ने लिखा- ''प्यारे इम्तियाज अली… सबसे पहले इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद… मैं अक्सर रैंडम फैनपेज पर कभी-कभी लिखता हूं कि इस फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जाना चाहिए था और यह सच में हो रहा है... अगर मैं कहूं कि मैं रो नहीं रहा हूं (खुशी के आंसू) तो मैं झूठ बोलूंगा. मैं इस पल का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था और यह सच हो गया है, एक बार फिर से धन्यवाद.', बता दें, लैला मजनू की कहानी मार्डन कश्मीर की कहानी कहती है जहां लैला (तृप्ति डिमरी) और कैस (अविनाश तिवारी) एक दूसरे से बहुत अधिक प्यार करते हैं, लेकिन पारिवारिक तनाव के कारण एक नहीं हो पाते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Abhira-Armaan Kiss Video: Teej में सबके सामने रोमांटिक हुए अरमान-अभीरा, 12 बार किया किस

Tripti Dimri Imtiaz Ali Tripti Dimri Movies Avinash Tiwary Ekta Kapoor laila majnu Laila Majnu Re Release
Advertisment
Advertisment