Advertisment

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: सुहागरात की सीडी खोने के बाद मचा तहलका, देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की पूरी कहानी शादीशुदा जोड़े का इंटीमेट वीडियो की सीडी चोरी होने के ऊपर है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
VICKY VIDYA KA WOH WALA VIDEO TRAILER

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसे देखने के बाद लोगों की  एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. इस फिल्म में रोमांस, ड्रामा के साथ भरपूर कॉमेडी देखने को मिलने वाला है. फिल्म की पूरी कहानी शादीशुदा जोड़े का इंटीमेट वीडियो की सीडी चोरी होने के ऊपर है. इस फिल्म में पहली बार तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी. चलिए जानते हैं, कैसा है  'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर? 

Advertisment

कैसा है फिल्म का ट्रेलर? 

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार राव (विक्की) और तृप्ति डिमरी (विद्या) के वेडिंग फोटोशूट से होती है. इसके बाद उनकी सुहागरात का सीन आता है, जिसमें विक्की विद्या से कहता है कि वे हॉलीवुड कपल्स की तरह अपनी सुहागरात का वीडियो बनाएंगे. बाद में उनके इसी वीडियो की सीडी चोरी हो जाती है और यहीं से फिल्म में ड्राम शुरू होता है. फिल्म में विजय राज (Vijay Raj)  पुलिस के रोल में नजर आ रहे हैं, जो विक्की की सीडी ढूंढने में मदद करते हैं. वहीं, इस फिल्म से एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी दमदार वापसी कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भी झलक देखने को मिलती है. 

कब रिलीज होगी फिल्म? 

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी है और इसे टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्तूबर को रिलीज होगी. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो इससे पहले राजकुमार स्त्री 2 में नजर आए थे, जो पिछले 1 महीने से सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. वहीं तृप्ति को विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज में देखा गया था, जिसे मिक्सड रिव्यूज थे. वहीं अब तृप्ति धड़क 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Rajesh Puri को दिल्ली एयरपोर्ट से उठा ले गए किडनैपर्स, एक्टर ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Entertainment News Tripti Dimri Rajkummar Rao Bollywood News
Advertisment
Advertisment