Advertisment

'Sex Tape' से इंस्पायरड है विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो? फिल्म के निर्देशक ने बताया दोनों के बीच का फर्क

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' पर हॉलीवुड मूवी 'सेक्स टेप' से कॉपी करने का आरोप लगने लगा है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video (2)

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video-Sex Tape

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का ट्रेलर देखने के बात पता चला है कि फिल्म 90 के दशक की यादों, कॉमेडी, रहस्य से भरी हुई है. ट्रेलर को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच फिल्म पर कहानी को हॉलीवुड मूवी 'सेक्स टेप' से कॉपी करने का आरोप लगने लगा है. जिसके बाद फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

Advertisment

सेक्स टेप से मिलती जुलती है कहानी? 

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में ये कपल अपनी सुहागरात के पलों को एक वीडियो बनाते हैं, लेकिन वह गुम हो जाती है, जिसके बाद काफी बवाल मच जाता है. ऐसे में कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के कई सीन साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स टेप' (Sex Tape) में भी फिल्माए गए हैं. उसमें भी दिखाया गया है कि कैसे एनी और जे अपनी सुहागरात की वीडियो को रिकॉर्ड करते हैं, लेकिन वह अचानक गुम हो जाती है, जिससे उन्हें काफी शॉक्ड लगता है और शर्मिंदगी का डर सताता है. 

Advertisment

क्या बोले फिल्म के निर्देशक?

फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कहानी को 'सेक्स टेप' से इंस्पायर्ड कहने पर फिल्म के निर्देशक शांडिल्य ने बताया- 'किसी ने मुझसे ट्विटर (X) पर पूछा कि क्या यह फिल्म 'सेक्स टेप' जैसी है? मुझे हमारे राइटर ने बताया था कि उस फिल्म में उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. हमारी फिल्म में वीडियो कपल ने ही बनाया है और वो अपनी खुद की गलती से सीडी खो देते हैं.' राज शांडिल्य ने कहा कि हमारी फिल्म और इसके किरदार पूरी तरह अलग हैं. हमारी फिल्म का सेक्स टेप से कोई लेना देना नहीं है. मैंने तो वो फिल्म देखी तक नहीं है.'

Advertisment

ये भी पढ़ें- Raha Kapoor Video: पहली बार कैमरे के सामने बोली राहा, दादी से की खूब बातें; वीडियो में सुनिए क्यूट आवाज

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav को भारी पड़ी मुनव्वर फारूकी संग दोस्ती? क्रिकेट मैच में मिली जान से मारने की धमकी
Bollywood Movie Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Hollywood Movie Entertainment News Tripti Dimri Rajkummar Rao sex tape
Advertisment
Advertisment