Advertisment

Film Laila Majnu : एनिमल नहीं बल्कि लैला मजनू से मशहूर होने का सपना देखती थी तृप्ति डिमरी, बोलीं- मैं सब्जी लेने नहीं जा पाती...

त्रिप्ति डिमरी ने हाल ही में रोमांटिक ड्रामा लैला मजनू से अपनी उम्मीदें साझा कीं, जिसमें उनके साथ अविनाश तिवारी भी थे, और फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें कैसा महसूस हुआ.

author-image
Garima Sharma
New Update
film laila majanu

त्रिप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी की 2018 की रोमांटिक फिल्म लैला मजनू ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन पिछले कुछ सालों में इसे बहुत प्यार मिला है. त्रिप्ति ने अब खुलासा किया है कि उस समय उन्हें लगा था कि फिल्म की रिलीज के बाद वह बहुत प्रसिद्ध हो जाएंगी, लेकिन इस बात से उनका दिल टूट गया कि यह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. हालांकि, उन्होंने यह भी शेयर किया कि अब लोग उनसे कहते हैं कि उन्होंने इसे बड़े पर्दे पर न देखकर गलती की.

Advertisment

फिल्म लैला मजनू ने बॉक्स ऑफिस दोबारा

त्रिप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी भारत के सिनेमाघरों में लैला मजनू की फिर से रिलीज़ से पहले मुंबई में एक साथ आए. साल 2018 में फिल्म की असफलता के बारे में बात करते हुए, त्रिप्ति ने याद किया कि उन्हें और अविनाश को इस बारे में बहुत बुरा लगा था. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उन्हें लगा कि लैला मजनू की रिलीज़ के बाद उन्हें जो प्रसिद्धि मिलेगी. 

त्रिप्ति डिमरी ने की फिल्म को लेकर बात 

Advertisment

उन्होंने कहा, मुझे लगा मैं इतनी प्रसिद्ध हो जाऊंगी कि मैं सब्ज़ी खरीदने के लिए नीचे नहीं जा पाऊंगी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ क्योंकि बहुत से लोगों ने सिनेमाघरों में फिल्म नहीं देखी. लेकिन समय के साथ फिल्म को उसका हक मिला है. इसी दौरान त्रिप्ति ने कहा कि आज वही लोग जब बोलते हैं कि 'गलती हो गई, काश बड़े पर्दे पर देखी होती. इतनी अच्छी फिल्म थी,' तो लगता है कि देर है लेकिन अंधेरा नहीं है.

अविनाश तिवारी ने मजेदार पलों को याद किया

उनके को-एक्टर अविनाश तिवारी ने सेट पर कुछ मजेदार पलों को याद किया. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने चार महीने की शूटिंग के दौरान त्रिप्ति के लिए रोज़ पांच कप चाय बनाई. अविनाश ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि बैड न्यूज़ की एक्ट्रेस के पास तब कोई ‘लड़का’ नहीं था, इसलिए वह उनके लिए ये सब करते थे. उन्होंने फिल्म में उनके अच्छे काम में साथ देने का कुछ श्रेय भी लिया.

Advertisment

फिल्म 9 अगस्त 2024 को दोबारा रिलीज होगी

इम्तियाज़ अली द्वारा प्रस्तुत, लैला मजनू का निर्माण एकता आर कपूर, शोभा कपूर और प्रीति अली ने किया है. साजिद अली निर्देशित यह फिल्म 9 अगस्त 2024 को दोबारा रिलीज होगी.

Tripti Dimri Airtpot Look Tripti Dimri Affair most liked stars Tripti Dimri Film Laila Majnu Tripti Dimri Animal Tripti Dimri
Advertisment
Advertisment