Advertisment

कोई तुमसे शादी नहीं करेगा..Triptii Dimri ने झेले ताने, फिर मम्मी-पापा ने क्या कहा?

तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया कि जब उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला किया तो उनके मां-बाप को काफी ताने झेलने पड़े थे. पीठ पीछे सभी रिश्तेदार गंदी बातें कहते थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Triptii Dimri Parents

Triptii Dimri Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में शामिल हैं. उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में जोया बनकर सबका दिल जीता है. इस फिल्म से तृप्ति रातो-रात स्टार बन गईं. हालांकि, उन्होंने लैला-मजनूं, कला और बुलबुल जैसी शानदार फिल्में भी दी हैं. हाल में तृप्ति ने इंडस्ट्री में आने से पहले अपने करियर में आए उतार-चढ़ाव के बारे में बात की है. तृप्ति ने कैटरीना कैफ के यूट्यूब चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में बताया कि तृप्ति के एक्ट्रेस बनने के फैसले पर कैसे रिश्तेदार उनके मम्मी-पापा को ताने देते थे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- शाहरुख मेरी मदद करो-बेटे को काम दो...बेरोजगार एक्ट्रेस का छलका दर्द, बहुत कुछ कह दिया

मां-बाप को रिश्तेदारों ने दिए ऐसे-ऐसे ताने

तृप्ति डिमरी ने बताया कि, "मैं उत्तराखंड की रहने वाली हूं लेकिन दिल्ली में पली-बड़ी हूं. इसलिए मेरे मम्मी-पापा और बाकी परिवार दिल्ली में हैं...जब मैंने मुंबई आने का फैसला किया तो मेरे लिए यह मुश्किल था, आप जानते हैं, हर दिन एक कमरे में 50-60 से अधिक लोगों के सामने जाना. समाज में और मेरे परिवार में भी ऐसे लोग हैं जिन्होंने मेरे पेरेंट्स से बुरी बातें कहीं. जैसे, 'आपने अपनी बेटी को इस पेशे में क्यों भेजा? वह बिगड़ जाएगी. वह गलत लोगों के साथ घूमेगी, वह अपने लिए गलत फैसले करेगी. कोई भी उससे शादी नहीं करना चाहेगा, वह अब शादी भी नहीं करेगी."

काम न मिलने पर हुआ अफसोस

तृप्ति ने यह भी बताया कि जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था तो वह खुद उलझन में थी. एक्ट्रेस ने कहा, क्योंकि, आप जानते हैं, जब कोई काम नहीं होता है तो आप उम्मीद खो देते हैं. लेकिन एक बात मुझे पता थी कि मैं वापस जाकर ये नहीं कहने वाली हूं कि मुझसे नहीं हो रहा. 

Advertisment

लैला मजनूँ आने के बाद खुश हुए मम्मी-पापा

तृप्ति ने कहा कि उनकी पहली फिल्म लैला मजनूं रिलीज होने के बाद उनके मम्मी-पापा को उन पर गर्व था, पापा ने उन्हें फोन किया और वे बहुत खुश थे."

तृप्ति डिमरी अब तक इम्तियाज अली की लैला मजनू, बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं. उन्हें आखिरी बार विक्की कौशल के साथ बैड न्यूज़ में देखा गया था

Triptii Dimri Bollywood News gossip Triptii Dimri national crush Triptii Dimri parents animal movie Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment