Advertisment

तो क्या साफ-सुथरी इमेज छोड़ अब तृप्ति डिमरी करेंगी एक्सपेरिमेंट, अश्लील डांस करने पर ट्रोल हुईं तो दिया ऐसा जवाब

तृप्ति डिमरी को जहां 'एनिमल' के बाद फैंस से भरपूर प्यार मिला, वहीं उनके हाल ही में आइटम सॉन्ग को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रॉल किया है.कुछ दिनों पहले ही उनकी अपकमिंग मूवी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का गाना 'मेरे महबूब' का डांस वीडियो रिलीज हुआ.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
_तृप्ति डिमरी  (Social Media)

तृप्ति डिमरी (Social Media)

Advertisment

तृप्ति डिमरी को जहां 'एनिमल' के बाद फैंस से भरपूर प्यार मिला, वहीं उनके हाल ही में आइटम सॉन्ग को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रॉल किया है. कुछ दिनों पहले ही उनकी अपकमिंग मूवी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का गाना 'मेरे महबूब' का डांस वीडियो रिलीज हुआ. इस वीडियो में तृप्ति के डांस स्टेप्स को लेकर लोगों ने उनकी काफी ज्यादा आलोचना की है. अब एक्ट्रेस ने अपने इस डांस को खुद सपोर्ट करते हुए चुप्पी तोड़ी है.

Advertisment

एनिमल से मिली तारीफ 


तृप्ति डिमरी को 'एनिमल' से ही जमकर तारीफें मिलने लगीं. हालांकि, विक्की कौशल के साथ उनकी फिल्म 'बैड न्यूज' से उनके फैंस काफी ज्यादा मायूस हुए है. वहीं तृप्ति की बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जल्द ही दिवाली पर तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगी. हालांकि, इससे पहले उनकी एक और फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें वो राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म का नाम है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'. इसी फिल्म के आइटम सॉन्ग के वीडियो में तृप्ति के हुक स्टेप्स ने लोगों का दिमाग घुमा दिया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. 

मैं अलग-अलग चीजें कर रही हूं

Advertisment

इस इंटरव्यू में उनसे उनके इस डांस पर हो रही आलोचनाओं को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि क्या शूटिंग के दौरान उन्हें ये नहीं लगा कि कुछ गलत हुआ है? इस पर तृप्ति डिमरी ने कहा- वास्तव में ऐसा नहीं लगा. तृप्ति ने कहा, 'एक कलाकार के तौर पर मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश कर रही हूं. 

मैं सबकुछ ट्राई कर रही हूं

पहले मुझे लगा कि एक्टर बनने के लिए सिर्फ एक्टिंग जरूरी है, लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि आपको ठीक से चलना भी आना चाहिए. डांस नंबर ऑफर हो तो आपको पता होना चाहिए कि कैसे अच्छा डांस करना है. इसलिए मैं सबकुछ ट्राई कर रही हूं. हो सकता है कि मैं सारी चीजों में अच्छी नहीं हूं, लेकिन कोशिश करने में हर्ज ही क्या है. आपको हमेशा अपना बेस्ट देना चाहिए.

Advertisment

आपको एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ना चाहिए

तृप्ति ने माना कि ये उनका पहला डांस नंबर है और उन्होंने सोचा भी नहीं था कि इस तरह का रिस्पॉन्स लोगों से आएगा. उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन ऐसा हर किसी के साथ होता है. कई ऐसी चीजें होती हैं जिसे लोग पसंद नहीं करते लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप एक्सपेरिमेंट करना छोड़ दें या वो काम करना छोड़ दें जो आप करना चाहते हैं. आप खुद को रोक नहीं सकते.' उन्होंने कहा, 'आपको बस आगे देखना है और वो करते रहना है जो आपको पसंद है. अगर आप ये सोचने लगेंगे कि लोग क्या कहेंगे या आपके देखकर आपके बारे में क्या सोचेंगे तो आप जो कर रहे हैं उसके साथ ईमानदार नहीं रह पाएंगे.'

इस दिन होगी रिलीज

Advertisment


राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 90 के दशक के एक न्यूली मैरिड कपल की कहानी है. इस फिल्म में मल्लिका शेरावत , विजय राज, राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, टिकू तलसानिया और मुकेश तिवारी भी हैं. यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें - गोविंदा से मिलने पहुंची कश्मीरा , लेकिन नहीं आए कृष्णा और आरती, क्या अभी भी है परिवार के बीच दरार?

Triptii Dimri Mere Mehboob Mere Sanam Trupti Dimri mere mehboob mere sanam Triptii Dimri bold scene Triptii Dimri romantic scene Triptii Dimri Animal actress Triptii Dimri
Advertisment
Advertisment